अलीगढ़ में प्रेमी युगल ने किया सुसाइडः युवक का कर दिया अंतिम संस्कार, परिजन बोले लगा था करंट


अलीगढ़ में इगलास के गांव पढ़ील में एक प्रेमी युगल ने शुक्रवार को आत्महत्या करके जान दे दी। पहले युवक ने अपने घर में आत्महत्या कर ली। इसके लगभग 6 घंटे बाद युवती ने भी अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी।

 लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तब तक युवक का परिजनों ने अंतिम सस्कार कर दिया है। वहीं युवती का भी अंतिम संस्कार करने की तैयारी चल रही थी, लेकिन पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

 युवक की मौत के बाद युवती ने लगाई फांसी

इगलास के गांव पढ़ील निवासी धीरज उर्फ भोलू पुत्र स्व. राम बाबू का अपने ही गांव में रहने वाली युवती आकांक्षा उर्फ अनु पुत्री नरोत्तम सिंह के साथ प्रेम प्रसंग था। ग्रामीणों की माने तो दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे, लेकिन उन्हें इस बात का डर था कि परिवार उनकी शादी के लिए राजी नहीं होगा। इसके चलते धीरज उर्फ भोलू ने शुक्रवार को सुबह अपने घर में आत्महत्या कर ली। युवक की मौत के बाद परिवार के लोगों ने किसी को कोई जानकारी नहीं दी। परिवार के लोगों ने जाकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

 जब युवक की मौत की खबर गांव में फैली तो दूसरी ओर युवती ने भी अपने घर में फांसी लगा ली। परिवार के लोगों ने जब युवती को देखा तो तुरंत उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 परिजन बोले, करंट से हुई युवक की मौत 

घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस ने तत्काल युवती के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस युवक के घर पर भी पहुंची। जिसके बाद उनहें पता चला कि युवक का अंतिम संस्कार हो चुका है। युवक के अंतिम संस्कार के कई घंे बीत चुके थे। जिसके चलते पुलिस को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा।

 युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक की घर पर ही अचानक करंट लगने के कारण मौत हो गई थी। जिसके चलते उन्होंने किसी को कोई सूचना नहीं दी। उसका अंतिम संस्कार कर दिया। परिजन इस मामले में कोई कार्रवाई भी नहीं चाहते थे।

पुलिस कर रही मामले की जांच 

सीओ इगलास राजीव द्विवेदी ने बताया कि पुलिस को युवक और युवती की मौत की सूचना मिली थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो युवक का अंतिम संस्कार हो चुका था। युवती की मौत कई घंटे बाद हुई थी। जिसके चलते पुलिस को उसका शव मिल गया। सारे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जिससे सच्चाई सामने लाई जा सके।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال