अलीगढ़ में नशे में प्रधानपति ने युवती को दबोचा कपड़े फाड़े, विरोध पर फोड़ा सिर


अलीगढ़ के बरला थाना क्षेत्र के गांव अलहादादपुर में महिला प्रधान के पति ने घर में घुसकर एक युवती के साथ छेड़छाड़ की। आरोपी शराब के नशे में युवती के घर में घुस गया और उसे बुरी नीयत से दबोच लिया। इतना ही नहीं युवती के कपड़े भी फाड़ दिए।

 जब युवती ने शोर मचाया तो उसकी मां और परिवार के अन्य लोग वहां आ गए ओर विरोध करना शुरू कर दिया। जिसके बाद आरोपी ने अपने परिवार जनों और परिचितों के साथ मिलकर पीड़ितों से जमकर मारपीट की और युवती का सिर फोड़ दिया। अब पीड़ितों ने शनिवार को थाने में तहरीर दी है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

अपने चाचा के घर गई थी युवती

पीड़िता के पिता ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उसकी पुत्री त्योहार पर उसके चाचा के घर गर्ई थी। पीड़िता अपने चाचा के घर पर ही थी। इसी दौरान गांव की प्रधान का पति संतोष कुमार पुत्र पूरन सिंह मुहल्ले की ही शराब की दुकान से शराब पीकर आया और सीधे उनके घर के अंदर घुस गया।

 आरोपी ने बुरी नीयत से युवती को पकड़ लिया और उसके कपड़े फाड़कर छेड़छाड़ शुरू कर दी। शोर शराबा सुनकर युवती की मां और छोटी बहन वहां गई और आरोपी का विरोध शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपी ने अपने साथियों और परिजनों को भी बुला लिया और महिलाओं के साथ जमकर मारपीट की। जिसके कारण सभी को गंभीर चोटें आई हैं।

 पुलिस ने पीड़ितों का कराया मेडिकल परीक्षण

घटना के बाद पीड़िों ने तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। जिसके बाद क्षेत्रिय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज कराया गया है। इसके साथ ही मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। वहीं पीड़ित ने आरोपी संतोष कुमार के साथ दया किशन पुत्र मुकेश कुमार, मुकेश कुमार पुत्र पूरन सिंह, नरेंदर, मनोज के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

 पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने लाठी-डंडे, लोहे की रॉड और तमंचे के साथ उसके परिवार पर हमला कर दिया और सभी को पीट-पीटकर लहुलूहान कर दिया। इसके साथ ही आरोपी ने धमकी दी है कि वह उनकी बेटियों का जीना दुश्वार कर देगा और अपनी इच्छा को पूरा करके रहेगा। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 सीओ बरला शुभेंदु सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जिसके बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال