अलीगढ़ में बच्चों को देररात तक रोकता था कोचिंग संचालक, करता था गलत काम


अलीगढ़ के गंगीरी के एक गांव में रविवार को एक कोचिंग संचालक पर बच्चों से कुकर्म का आरोप लगा है। जिसको लेकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। आरोपी शिक्षक मौके से फरार हो गया। मामले में पुलिस मौके पर पहुंची है।

 ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में कोचिंग चलाने वाला एक शिक्षक बच्चों के साथ अश्लील हरकत करता था। पिछले कई दिनों से उन्हें अपनी हवस का शिकार बना रहा था। आरोपी मास्टर नाबालिग लड़कों के साथ कुकर्म करता था। फिर उन्हें डरा धमका देता था कि वह घर में किसी को यह बात न बताएं। पिछले काफी दिनों से वह ऐसा कर रहा था। जिसके बाद एक बच्चे ने अपने घर में यह बात बताई। पूरे गांव में यह बात फैल गई और लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

 कई बच्चों को बनाया है शिकार 

गंगीरी के एक गांव से पुलिस को दोपहर में सूचना गई। जिसमें गांव वालों ने बताया कि इलाके में कोचिंग चलाने वाला एक मास्टर ओमवीर सिंह बच्चों के साथ कुकर्म करता है। पढ़ाई कराने के बहाने वह उन्हेंदेर रात तक कोचिंग में ही रोकता है। फिर उनके साथ कुकर्म की घटना करता है।

बच्चों के साथ ऐसी घटना होते देख ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने आरोपी मास्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद गंगीरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने लोगों को समझाया कि आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बच्चों का मेडिकल कराने के लिए उन्हें अस्पताल भी भेजा गया है।

 आरोपी शिक्षक मौके से फरार 

हंगामे की सूचना मिलने पर आरोपी शिक्षक गांव के फरार हो गया है। लोग उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। लोगों ने बताया कि आरोपी लंबे समय से बच्चों के साथ गलत हरकत कर रहा था और बच्चे डर की वजह से अपने परिजनों को कुछ नहीं बता रहे थे। अब जाकर यह मामला खुला है। आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। जिससे वह भविष्य में दुबारा किसी बच्चे के साथ यह न कर सके

 मामले की जांच शुरू, तहरीर का इंतजार 

सीओ छर्रा वरुण सिंह ने बताया कि लोगों की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इसमें कई बच्चों के साथ गलत हरकत होने की बात सामने आ रही है। आरोपी शिक्षक के खिलाफ अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा और सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال