बुलंदशहर : एक हाथ में हथकड़ी, दूसरे में यूपी पुलिस का पेपर, पुलिस की निगरानी में पेपर देने पहुंचा युवक

 

 प्रदेश भर के 67 जिलों में 1,174 केंद्रों पर शनिवार को पांचवें और अंतिम दिन पुलिस भर्ती परीक्षा आयोजित की गई. इस बीच बुलंदशहर में हथकड़ियां पहने पुलिस जवानों से घिरा हुआ एक अभ्यर्थी पेपर देने पहुंचा. वह हत्या के आरोप में जेल में सजा काट रहा है. उसे पुलिस की निगरानी में पेपर देने लाया गया.

उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा देने के लिए पुलिस अभिरक्षा में एक आरोपी पहुंचा. वह हत्या के प्रयास के आरोप में अलीगढ़ जेल से बुलंदशहर के राजकीय इंटर कॉलेज पहुंचा. पुलिस हिरासत में अलीगढ़ जेल से आईपीसी की धारा 307 के मुलजिम को यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा देने के लिए बुलंदशहर लाया गया था. जबकि परीक्षार्थी आकाश कोर्ट के आदेश पर यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल हुआ है.

वहीं, आकाश पेपर देकर वापस परीक्षा केंद्र से जेल के लिए लौट रहा था. इसी दौरान आकाश का वीडियो कैमरे में कैद किया गया. इस दौरान उसके एक हाथ में हथकड़ी दूसरे हाथ में यूपी पुलिस का पेपर था. जेल में रहने के बाद भी आकाश को अपने भविष्य की चिंता सता रही है, जबकि आकाश को न्याय पालिका पर पूरा भरोसा है और उसे उम्मीद है कि बहुत मेहनत की है नौकरी भी मिलेगी कोर्ट से बाइज्जत रिहा हो जाएगा.

बता दें कि अलीगढ़ के थाना चंदौस का रहने वाला आकाश पिछले लंबे समय से अलीगढ़ जिला कारागार के अंदर आईपीसी की धारा 307 में सजा काट रहा है. शनिवार को कोर्ट के आदेश के बाद यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल हुआ. गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के 67 जिलों में 1,174 केंद्रों पर शनिवार को पांचवें और अंतिम दिन पुलिस भर्ती परीक्षा आयोजित की गई. अधिकारियों ने बताया कि परीक्षा से पहले जिलों के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया.

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال