अलीगढ़ : 15 हजार की घूस लेते लेखपाल को पकड़ा , एंटी करप्शन टीम गिरफ्तार कर ले गई मेरठ

अलीगढ़ में जमीन की रिपोर्ट लगाने के एवज में घूस मांगने वाले लेखपाल को एंटी करप्शन की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। खैर तहसील क्षेत्र के एदलपुर हल्का क्षेत्र के आरोपी लेखपाल ने किसान से 20 हजार रुपए मांगे थे। जिसके बाद पीड़ित ने एंटी करप्शन की टीम को शिकायत की थी।

 एंटी करप्शन की टीम ने किसान को रुपए देकर भेजा था और उसमें पाउडर लगा दिया था। जैसे ही किसान ने लेखपाल को रुपए दिए, पीछे से आई टीम ने लेखपाल को गिरफ्तार कर लिया। लेखपाल की गिरफ्तारी की सूचना मिलने पर पूरी तहसील में हड़कंप मच गया। जिसके बाद टीम लेखपाल को अपने साथ ले गई।

 टीम ने ही किसान को दिए थे रुपए

खैर तहसील के लेखपाल सोरन सिंह ने गांव के ही एक किसान बंगाली से 20 हजार रुपए मांगे थे। किसान की जमीन का मामला लेखपाल के पास था और उसने जमीन की रिपोर्ट लगवाने के एवज में रुपए मांगे थे। जिसके बाद किसान काफी परेशान था और उसने शिकायत की थी।

किसान की शिकायत के बाद एंटी करप्शन की टीम ने ही किसान को सीरियल नंबर नोट किए हुए 15000 रुपए दिए थे। इसके साथ ही इसमें पारदर्शी पाउडर भी लगा दिया था, जिससे इसका निशान उंगलियों में लग जाए। किसान ने यही रुपए जाकर लेखपाल को दे दिए और टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

 आरोपी को मेरठ लेकर रवाना हुई टीम

घूस लेने के आरोपी लेखपाल सोरेन सिंह को लेकर टीम सबसे पहले लोधा थाने पहुंची। यहां कई घंटे तक लेखपाल से पूछताछ चलती रही। आरोपी लेखपाल से पूछताछ करने के बाद टीम उसे लेकर मेरठ के लिए रवाना हो गई है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई मेरठ में ही की जाएगी।

 खैर एसडीएम महिमा राजपूत ने बताया कि घूस लेने के आरोप में लेखपाल को गिरफ्तार किया गया है। एंटी करपशन की टीम ने कार्रवाई की है, जिसके बाद वह आरोपी लेखपाल को अपने साथ लेकर रवाना हो गए हैं।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال