एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने इंस्टा पर शेयर की हॉट फोटोशूट की तस्वीरें, वायरल…

 


बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस निक्की तंबोली अपने बोल्डनेस अवतार को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। उन्होंने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर हॉट फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

फोटोज में निक्की ब्लैक बैकलेस टॉप और मैचिंग रैप-अराउंड स्कर्ट में नजर आ रही हैं, जो दोनों तरफ से ओपन है। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैे।

उन्होंने अपने लुक को बोल्ड बनाने के लिए एक खास मेकअप चुना और अपने लंबे बालों को खुला छोड़ा। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, सबका ध्यान अपनी ओर करना।

निक्की की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, किलिंग इट, दूसरे यूजर ने लिखा, हॉटनेस ओवरलोडेड।

वहीं एक फैन ने लिखा, फायर, इसके अलावा एक ने लिखा, सेक्सी लेडी। निक्की के करियर पर नजर डालें तो उन्होंने बेहद कम उम्र में बतौर मॉडल सफर शुरू किया।

21 साल की उम्र में उन्होंने कई विज्ञापनों में काम किया। वह तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। निक्की ने साल 2019 के दौरान चिकती गदिलो चिताकोटुडु फिल्म से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया।

वह तिप्पारा मीसम और कंचना 3 जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वह रियलिटी शो बिग बॉस 14 की सेकेंड रनरअप रहीं। इसके अलावा वह खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं।

उन्होंने द खतरा खतरा शो और एंटरटेनमेंट की रात हाउसफुल जैसे शो में भी खास भूमिका निभाई है। निक्की फिल्म जोगीरा सारा रा रा में एक आइटम सॉन्ग में नजर आईं थी।

वह बर्थडे पावरी, कल्ला रह जाएगा, रोको रोको, एक हसीना ने और बेहरी दुनिया जैसे म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال