वहशी दरिंदा! पोस्टमार्टम हाउस में महिला संग आपत्तिजनक हालत में मिला आदमी, अय्याशी देख यूजर्स ने की आंखें बंद


इंटरनेट पर उस वक्त खलबली मच गई जब नोएडा के पोस्टमार्टम हाउस में महिला संग आपत्तिजनक हालत में सफाई कर्मी का वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। इस घटना के वीडियो ने कई सारे सवालों को जन्म दे दिया है।

पोस्टमार्टम हाउस में आदमी ने की अश्लील हरकत


इस घटना के बेहद विवादित वीडियो को निशान्त शर्मा (भारद्वाज) नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “उत्तर प्रदेश : अय्याशी का अड्डा बना नोएडा के पोस्टमार्टम हाउस। पोस्टमार्टम हाउस के डीप फ्रीजर वाले रूम में बाहरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला सफाईकर्मी ,वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल। बाहरी बताई जा रही है.. सफाईकर्मी के साथ दिख रही महिला,बाहरी महिला के पोस्टमार्टम हाउस में एंट्री से शवों के साथ छेड़छाड़ की हो सकती है घटना ,शवो के साथ छेड़छाड़ कर मिटाया जा सकता है साक्ष्य।”

Viral Video पर नोएडा पुलिस का जवाब

इस अश्लील वीडियो पर DCP_Noida की तरफ से भी एक्स पर जवाब दिया गया है। जिसमें लिखा है कि, “उक्त प्रकरण के संबंध में घटना में शामिल एक व्यक्ति को पुलिस हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है। थाना सेक्टर-126 पर अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही प्रचिलत है।”

वीडियो देख यूजर्स का फूटा गुस्सा

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, क्या होगा हमारे नोएडा का। एक यूजर लिखता है कि, मसाज सेंटर के बाद पोस्टमार्टम हाउस वाह..क्या लेटेस्ट न्यूज है। इसी तरह एक यूजर लिखता है कि, ये वहशी लोग दरिंदे हैं। ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। इस घटना के वीडियो को 22 अगस्त यानी की आज ही अपलोड किया गया है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال