यूपी : पुलिस ने भाई-बहन को प्रेमी- प्रेमिका बता बीच सड़क पीटा, वीडियो वायरल


उत्तर प्रदेश पुलिस भी कमाल है। एक से बढ़कर एक कारनामे करती है। अब रायबरेली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मामूली कहासुनी के बाद पुलिस वालों ने भाई-बहन को प्रेमी-प्रेमिका बताकर पिटाई की और फिर कानून को ताक पर रखकर सारी हदें पार कर दी। मामला वायरल हुआ तो प्रशासन हरकत में आया और सफाई दी है।

मामला रायबरेली के सलोन क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि भाई बहन कहीं जा रहे थे। इसी बीच सादी वर्दी में मौजूद पुलिसकर्मी से किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद सिपाही ने भाई-बहन की पिटाई की। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दोनों के बीच बहस हो रही है और एक शख्स लड़के की गर्दन को पकड़कर खड़ा है।

भाई-बहन को प्रेमी- प्रेमिका किया परेशान

वहीं पास में खड़ी बहन लगातार भाई को छोड़ने की गुहार लगा रही है। इसी बीच एक वर्दीधारी पुलिसकर्मी पर वहां पहुंचता है लेकिन उसने भी दोनों को छुड़ाने की कोशिश नहीं की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हद तो तब हो गई जब पुलिसकर्मी ने भाई बहन को प्रेमी-प्रेमिका बताकर उन पर कार्रवाई की धमकी दी। आरोप तो यह भी कि इन पुलिसकर्मियों ने करीब 24 घंटे तक लड़के को अवैध हिरासत में रखा हुआ था।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग आक्रोश व्यक्त करने लगे। लोगों ने सवाल पूछा कि भाई-बहन को प्रेमी-प्रेमिका बताकर अभद्रता क्यों की जा रही है? अगर वह प्रेमी-प्रेमिका भी होते तो पुलिसवालों को क्या दिक्कत है भाई? एक अन्य ने लिखा कि इस पुलिसकर्मी के इतना हौंसला कहां से आया, इसकी इतनी हिम्मत कि भाई बहन को प्रेमी और प्रेमिका कहें!

वहीं जब वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ और लोगों ने नाराजगी जताई तो पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच के लिए सालोन के प्रभारी निरीक्षक को निर्देशित किया गया है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال