अलीगढ़ | पत्नी की गला दबाकर हत्या, पति गिरफ्तार

अलीगढ़: जिले के क्वार्सी क्षेत्र अंतर्गत राजानगर इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. महिला के मायकेवालों ने पति और सुसरालीजनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में पति को गिरफ्तार किया है.मृतका के भाई वासिद का कहना है कि उसने अपनी बहन नगमा की शादी मैराज पुत्र हनीफ निवासी मोहल्ला राजानगर थाना क्वार्सी, अलीगढ़ के साथ 8 अगस्त 2020 को मुस्लिम रीति रिवाज के साथ की थी. दान- दहेज भी दिया था. शादी के कुछ दिनों पति समेत ससुरालीज दहेज की मांग करने लगे. 

 यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें...

दहेज में एक बुलेट व 2 लाख रुपए नगद की मांग की जाने लगी. वासिद का कहना है कि उसकी बहन नगमा ने बताया था कि ससुरालीजन दहेज की मांग पूरी होने पर ही घर में रखेंगे. दहेज की मांग पूरी न होने पर पति समेत सभी सुसरलीजनों ने एक राय होकर बहन नगमा की हत्या कर दी. वहीं थाना क्वार्सी पुलिस ने परिजनों की इस शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया.

पोस्टमार्टम हाउस पर मृतका की भाभी निशा ने बताया कि नगमा का पहले गला दबाया गया और फिर पेट में चाकू मारा गया. आरोप लगाया कि नगमा के पति का किसी युवती से अफेयर था, जिसकी वजह से दोनों के बीच झगड़ा हुआ करता था. एसपी अमृत जैन ने बताया मुकदमा पंजीकृत किया गया है. मृतका के पति ने अपना गुनाह कबूल किया है, उसे हिरासत में ले लिया गया है.

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال