कार से ई-रिक्शा टच होने पर आगबबूला हुआ दरोगा, हाथ में बंदूक लिए महिला को जड़ा थप्पड़

 


उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सब इंस्पेक्टर ने छोटी सी बात पर मजदूर महिला के ऊपर थप्पड़ बरसाए और फिर अपनी पिस्टल निकालकर धमकाने लगा. घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद हापुड़ पुलिस ने तत्काल मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच बैठा दी है. 

हापुड़ में दरोगा ने दिखाई दादागिरी

जानकारी के अनुसार हापुड़ में मेरठ रोड पर कुछ महिलाएं ई रिक्शा में सवार होकर मजदूरी के लिए जा रही थी, तभी उनका ई-रिक्शा सब इंस्पेक्टर की कार से टकरा गया. इसी से बौखलाए सब इंस्पेक्टर ने महिला के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. इसी बात से गुस्साए दबंग ने गाड़ी से बाहर आते ही पिस्टल हाथ में लेकर ई-रिक्शा चालक से बदसलूकी शुरू कर दी.

इसी दौरान ई-रिक्शा में सवार महिला बीच-बचाव करने की कोशिश की, तो इस दबंग ने एक हाथ में पिस्टल लेकर महिला को ही थप्पड़ जड़ दिया.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दरोगा महिला पर थप्पड़ बरसा रहा है और हाथ में पिस्टल लेकर हवा में लहरा रहा है. वायरल वीडियो का हापुड़ पुलिस ने संज्ञान लिया है. एएसपी विनीत भटनागर ने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहा व्यक्ति सब इंस्पेक्टर शेर सिंह है और पुलिस लाइन में तैनात है. सब इंस्पेक्टर के आचरण को लेकर जांच की जा रही है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال