भाई ने बहन को बीच सड़क पर पीटा, फिर गला दबाकर कर दी हत्या, तमाशा देखती रही भीड़

मेरठ में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। भाई ने 16 साल की बहन की सड़क पर गला दबाकर हत्या कर दी। किशोरी अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। कुछ दिन पहले पुलिस ने लड़की को प्रेमी के साथ बरामद कर किया था। नाबालिग होने के नाते उसे परिवार सौंप दिया था। घटना थाना इंचौली क्षेत्र के नंगला शेखू की है।

 SP ग्रामीण कमलेश बहादुर ने बताया कि घर वाले लड़की की शादी कहीं और तय कर दिए थे, लेकिन लड़की प्रेमी के साथ ही शादी करने की जिद पर अड़ी थी। इस बात को लेकर बुधवार को भाई-बहन में विवाद हो गया। भाई ने गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है।

रोकने के बाद भी प्रेमी से मिलती रही पुलिस के अनुसार, नगला शेखू निवासी हसीन इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। उसकी छोटी बहन अमृता का गांव में ही मामा के घर रहने वाले दूसरे समाज के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अमृता दो बार अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। इससे भाई हसीन बहुत परेशान था।

 रोकने बाद भी वह अपने प्रेमी से मिलने जाती थी। घर वालों ने उसकी कहीं और शादी तय कर दी, लेकिन वह प्रेमी से शादी करने पर अड़ी थी। वह अपने प्रेमी से मिलने जा रही थी। हसीन ने अमृता को रोकने की कोशिश की। लेकिन, वह प्रेमी के पास जाने की जिद पर अड़ी रही। इस पर गुस्से में हसीन अमृता की हत्या कर दी।

 इंचौली थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह का कहना है कि हसीन को हिरासत में लिया गया है। अभी मामले की पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال