अलीगढ़। रेस्टोरेंट मैनेजर को सड़क पर दौड़ा - दौड़ा कर पीटा, FIR दर्ज



अलीगढ़ में एक रेस्तरा मैनेजर को सरेराह पीट दिया गया। CCTV में दिख रहा है कि स्कूटी से मैनेजर अपने साथी के साथ लौट रहे थे। पीछे से बाइक पर आए 2 लोगों ने डंडे से उसको पीटना शुरू कर दिया। स्कूटी छोड़कर भाग रहे मैनेजर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

 मैनेजर ने सिविल लाइन थाने में तहरीर सौंपी है। FIR दर्ज हो चुकी है, मगर मारपीट करने वाले बदमाशों का सुराग नहीं मिल सका है।

घटना के बाद पीड़ित के भाई ने बताया कि मेरा छोटा भाई उबेदुल इस्लाम रामघाट रोड स्थित एक रेस्त्रं में मैनेजर के पद पर काम करते हैं। शुक्रवार देर रात को वह काम खत्म करके अपने घर जा रहे थे। वह अपनी स्कूटी से जा रहे थे, इसी दौरान पीछे से दो बाइक सवार बदमाश आए और उनकी स्कूटी को रोक लिया। बदमाशों के पास पहले से हाथ में डंडे थे, जिससे उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने उनके भाई को बुरी तरह से पीटा, जिससे वह गंभीर घायल हो गए हैं और हाथ की हड्डी भी टूट गई है। जिसके बाद उसका इलाज चल रहा है।

CCTV हो रहा वायरल पीड़ित ने इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराई है, जिससे पुलिस आरोपियों की पहचान करके उनके खिलाफ कार्रवाई कर सके। सीओ थर्ड एएसपी अमृत जैन ने बताया- मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घायल का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आरोपियों की पहचान की जा रही है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال