अलीगढ़, हरदुआगंज। महिलाओं में हुई कहासुनी के बीच युवक को मारी गोली, हमलावरों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, आरोपी पुलिस की हिरासत में


ब्यूरो डेस्क अलीगढ़ 

कस्बा थाना क्षेत्र के गांव गुरसिकरन में सोमवार को पड़ोसी महिलाओं में हुई मामूली कहानी के बीच युवक ने हरदुआगंज से लड़कों बुलाकर पड़ोसी युवक पर फायर झोंक दिया। युवक के पेट में गोली लगी।

वहीं गोली मारने के बाद हमलावर पास की एक घर की छत पर बने कमरे में बंद हो गए। गुस्साए ग्रामीणों ने दो युवकों पकड़कर उनकी जमकर पिटाई करते हुए बाइक को आग के हवाले कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपिताें को भीड़ से बचाते हुए घायल को उपचार के लिए मेडीकल कालेज भेज जांच में जुटी है। 

गुरसिकरन गांव का मूल निवासी राजू पुत्र लाखन सिंह कई सालों से हरदुआगंज के बुढासी रोड पर रहता है। 

गुरसिकरन में राजू के पड़ोस में जीतू पुत्र भूरा सिंह का घर है। ग्रामीणों के अनुसार सोमवार को गांव पहुंची राजू की बेटी व जीतू की पत्नी अंजू के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। 

विवाद की खबर पाकर गुस्साया राजू का पुत्र धमेंद्र भी गांव पहुंच गया और उसने हरदुआगंज के आदर्श जादौन व लखन पुत्र नन्हें को भी बुला लिया। 

जहां जीतू व धमेंद्र में कहासुनी के बीच धमेंद्र व उसके साथियों ने जीतू पर दो फायर झोंक दिए एक गोली जीतू पैरों के बीच से निकली तो दूसरी उसके पेट में जा लगी। 

वहीं गोली चलने पर मची चीखपुकार के बीच खुद को घिरते देख तीनों आरोपित पास ही मकान की छत के कमरे बंद हो गए और लोगों को पास आने पर गोली मारने की धमकी देने लगे। गुस्साए लोगों ने उनकी बाइक को आग के हवाले कर कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। 

जहां से धमेंद्र भाग निकला। सीओ अतरौली अकमल खान ने बताया कि घायल जीतू को उपचार के लिए भेजा है, जिसके पेट में गोली फंसी है। आरोपित आदर्श जादौन व लखन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं सरेशाम वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال