दंपति के बीच हुआ विवाद..पति ने फांसी लगाकर जीवनलीला की समाप्त, पत्नी ने भी चाकू से गला रेत आत्महत्या का किया प्रयास

कानपुर में पति को फंदे पर लटकता देखकर पत्नी ने चाकू से अपना गला काट लिया। सुबह दोनों को कमरे में पड़ा 'देख घरवालों ने पुलिस को सूचना दी।

 थोडी देर में पुलिस पहुंची और दोनों को अस्पताल ले गईं। डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। महिला की हालत नाजुक है। डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद महिला को हैलट रेफर कर दिया।

 पुलिस और फोरेंसिक टीम की घटनास्थल पर जांच-पड़ताल की। युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना साढ़ थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव की है।

 पड़ोसियों का कहना है कि दोनों छोटी-छोटी बातें पर लड़ते थे। पारिवारिक कलह में दोनों यह कदम उठाया।

पत्नी ने चाकू से गले पर किया वार रसूलपुर निवासी इं्रपाल यादव ने बताया- उनका बेटा जितेंद्र यादव (26) गांव में आटा-चक्की चलाता था। इसी साल 23 अप्रैल को जितेद्र की शादी फतेहपुर जिले के मोहम्मदपुर गांव निवासी अनूपा यादव (24) के साथ हुई थी।

 पुलिस के मुताबिक, शनिवार शाम पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। घरवालों ने दोनों को किसी तरह से शांत कराया। खाना खाने के बाद जितेंदर दूसरे रूम में सोने चला। पत्नी भी घर काम कर अलग रूम में सोने चली गई।



सुबह 5 बजे पत्नी सोकर उठी। युवक के रूम में गई। दरवाजा खुला था। देखा तो पति का शव फंदे से लटक रहा था। यह देखकर महिला ने चाकू से अपना गला रेत लिया। थोड़ी देर बाद घरवाले पहुंचे। पति-पत्नी को देखकर चिल्लाने लगे। थोड़ी देर में आस-पास के लोग आए गए। पुलिस को सूचना दी।

फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जुटाए साक्ष्य 

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल की गहनता से जांच की और सबूत जुटाए। चाकू को कब्जे में ले लिया। साढ़ थाना प्रभारी केपी सिंह ने बताया- घटना की सूचना मिली थी, युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 पड़ोसी बोले-शादी के बाद से जितेंद्र परेशान रहता था

पड़ोसियों ने बताया-जितेंद्र शादी के बाद से किसी बात को लेकर परेशान रह रहा था। परेशानी का कारण पूछने पर कहता था इस टाइम थोड़ी सी दिक्कत है। जितें्र के मां की मौत हो चुकी है। बड़ा भाई अंकुश, छोटा भाई पुष्पें्र पंजाब में प्राइवेट नौकरी करते हैं।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال