हत्या और लूट के आरोपियों पर लगी गैंगस्टर: जौनपुर और अलीगढ़ के हरदुआगंज के हैं आरोपी

 


SDLive News

अलीगढ़ की क्वार्सी पुलिस ने लूट और हत्या की घटना करने वाले दो आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। आरोपी गैंग बनाकर काम करते थे और घरों में घुसकर लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो जाते हैं।

आरोपियों ने क्वार्सी थाना क्षेत्र में भी लूट और हत्या की घटना को अंजाम दिया था, जिसके बाद पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी। अब पुलिस ने एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देश के बाद आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है।

जौनपुर और अलीगढ़ के रहने वाले हैं आरोपी

इंस्पेक्टर क्वार्सी पंकज मिश्रा ने बताया कि हत्या और लूट की घटनाएं करने वाले दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अलीगढ़ और जौनपुर जिले के रहने वाले हैं और दोनों आरोपियो की तलाश की जा रही है।

अपराधिक घटनाएं करने के चलते हरदुआगंज के गांव मो. बोहरान निवासी अतुल वर्मा पुत्र प्रेमपाल और जौनपुर के थाना बजलापुर के गांव बबूरा निवासी शुभम सिंह पुत्र संजय उर्फ चखेडू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें अतुल गैंगलीडर है, जबकि जौनपुर का शुभम गैंग का सदस्य है।

आरोपी की संपत्ति भी की जाएगी कुर्क

पुलिस के अनुसार गैंगस्टर एक्ट के सभी आरोपियों की संपत्ति का व्यौरा भी जुटाया जाएगा। जिसके बाद इसे गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क किया जाएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि आरोपियों ने आमजनों के साथ लूट जैसी घटनाएं करके ही यह संपत्ति एकत्रित की है।

गैंगस्टर एक्ट के आरोपियों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। अलीगढ़ में अब तक गैंगस्टर के आरोपियों की 95 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति जब्त की जा चुकी है। आगे भी अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी रहेगी, जिससे कि आमजनों को भयमुक्त और शांतिपूर्ण माहौल मिल सके।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال