बुलंदशहर। छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर मनचले ने दी तेजाब फेंकने की धमकी

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर/नरौरा। नगर के एक इंटर कालेज की छात्रा के साथ छेड़छाड़ और विरोध करने पर तेजाब फेंकने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़िता जब थाने पहुंची, तो वहां से गुजर रहे विधायक को पीड़िता ने आपबीती बताई। विधायक के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नगर के एक-एक इंटर कालेज में 12वीं की छात्रा सोमवार को अपनी मां व अन्य लोगों के साथ थाने पहुंची और आरोप लगाया कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसे परेशान कर रहा है। जब इसका विरोध किया जाता है तो आरोपी द्वारा उसे धमकी दी जाती है। 

आरोप है कि रविवार रात को आरोपी ने फोन करते हुए तेजाब फेंकने की धमकी दी। इसके चलते वह और उसका पूरा परिवार दहशत में है। इसी दौरान थाने से निकल रहे विधायक सीपी सिंह को पीड़िता ने रोक लिया और आपबीती सुनाई।

पीड़िता की शिकायत पर विधायक ने मामले में नरौरा पुलिस को तत्काल एफआईआर दर्ज करने और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। साथ ही पीड़िता को आश्वस्त किया कि शीघ्र ही उसकी सुरक्षा को लेकर आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिवम यादव के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है। 

सीओ डिबाई वरुण कुमार सिंह के मुताबिक मामले में छात्रा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال