इगलास : युवती के साथ की मारपीट, रिपोर्ट । दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज । कपड़े सिलाने गई युवती गायब

ब्यूरो डेस्क अलीगढ़

इगलास क्षेत्र के गांव नगला जगता निवासी रुबी पुत्री शिवचरन का कहना है कि शनिवार सांय को उसके साथ गांव के ही कुछ लोगों ने गाली गलौज करते हुए मारपीट की। पुलिस ने घटना के संबंध में मुकेश, विनोद व इसकी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज

इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव कारस निवासी ज्योति पुत्री हुल्लाराम का कहना है कि उसकी शादी अतरौली थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर गडराना निवासी अजय पुत्र कल्लू के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही अतरिक्त दहेज की मांग को लेकर उसका शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न किया जाने लगा। ससुरालीजन दहेज में पांच लाख रुपये व एक भैंस मांगते हैं। मायके पक्ष द्वारा दहेज न देने पर उसके साथ मारपीट की जाती है और जान से मारने की धमकी दी जाती है। घटना के संबंध में पुलिस ने पति अजय, सास श्रीमती, जिठानी पिंकी, जेठ उमेश, देवर विजय, ननद उर्मिला, नंदोई अरुण ममिया ससुर सोनू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

कपड़े सिलाने गई युवती गायब

इगलास। कोतवाली क्षेत्र के कस्बा बेसवां से प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाली युवती गायब हो गई। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। एक व्यक्ति का कहना है कि उसकी 25 वर्षीय बेटी एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती है। शनिवार की सांय सात बजे घर से कपड़े सिलवाने की कहकर गई थी। इसके बाद से घर नहीं लौटी है। काफी तलाश के बाद भी उसकी बेटी नहीं मिली है। घटना के संबंध में पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है ।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال