बुलंदशहर। बैंक प्रबंधक की गाली गलौज का वीडियो वायरल, लोन के लेन देन के चक्कर में शाखा से बाहर आकर की अभद्रता

 

रिपो० जोगेंद्र सागर

बुलंदशहर। स्याना तहसील के कस्बा खानपुर के गांव अमरपुर में पंजाब नेशनल बैंक शाखा के मैनेजर ने उपभोक्ताओं के साथ अभद्रता की सारी हदें पार कर दीं। शाखा प्रबंधक ग्राहकों को गालियां देते हुए झगड़ा करने लगा। ग्रामीणों ने जब इसका विरोध किया तो उक्त मैनेजर ओर आग बबूला हो गया ओर गंदी गंदी गालियां देकर धमकी देने लगा। 

गांव अमरपुर स्थित एक बैंक के शाखा प्रबंधक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शाखा प्रबंधक ग्राहकों के साथ बदसलूकी, गाली गलौज व दबंगई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि बैंक प्रबंधक आए दिन ग्राहकों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं। 

वीडियो में बैंक प्रबंधक दबंगई करते हुए बैंक से बाहर निकल कर ग्राहकों को खदेड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं, मौके पर मौजूद एक ग्राहक ने बैंक प्रबंधक की गाली गलौज का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बैंक प्रबंधक की वीडियो बना रहे ग्राहक पर गुस्साए प्रबंधक ने गाली देते हुए लोन वसूलने की धमकी दे डाली। 

ग्रामीणों का कहना है कि बीते दिनों भी बैंक मैनेजर ने किसी बात को लेकर उपभोक्ताओं के साथ अभद्रता की थी। ग्रामीणों ने बताया कि शाखा के बाहर आने के बाद बैंक प्रबंधक ने उपभोक्ताओं के साथ अभद्रता करते हुए गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर बैंक प्रबंधक ने भुगत तक लेने की धमकी दे डाली।

थाना प्रभारी ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। अभी तक किसी और से कोई तहरीर भी नहीं प्राप्त हुई है। तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच कराई जाएगी। उक्त मैनेजर गालियां देता हुआ साफ नजर आ रहा है कुछ ग्रामीणों का कहना है कि लोन को लेने देने को लेकर विवाद चला आ रहा है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال