बुलंदशहर। मरीज को इंजेक्शन लगाने के विवाद में हॉस्पिटल स्टाफ से जमकर मारपीट, सोशल मीडिया पर विडियो हो रहा वायरल - देखें वीडियो

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर में महिला मरीज को इंजेक्शन लगाने में दर्द होने पर हॉस्पिटल स्टाफ के साथ तीमारदारों की जमकर मारपीट हो गई।

बुलंदशहर। बुलंदशहर के एक हॉस्पिटल में महिला मरीज को इंजेक्शन लगाने पर दर्द होने पर हॉस्पिटल में जमकर हंगामा हो गया और मारपीट भी हो गई। मारपीट की घटना हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं हॉस्पिटल संचालक ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी देते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है।

मामला थाना ककोड़ क्षेत्र के झांझर रोड स्थित राणा हॉस्पिटल का है जहां हॉस्पिटल पहुंची एक महिला को इंजेक्शन लगाने के दौरान महिला मरीज को दर्द होने पर महिला मरीज के तीमारदारो और हॉस्पिटल के स्टाफ में जमकर मारपीट हो गई। पूरी घटना हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


वीडियो में रायफल तानते और महिलाओं से भी मारपीट करते देखे जा सकते है। वहीं हॉस्पिटल संचालन डॉक्टर ने 3 नामजद समेत 6 आरोपियों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया है। एसएसपी बुलन्दशहर संतोष कुमार सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि थाना ककोड़ के राणा हॉस्पिटल में एक महिला मरीज को इंजेक्शन लगाने के विवाद में महिला के परिजनों द्वारा हॉस्पिटल के स्टाफ के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है।

इस प्रकरण में मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है। एक व्यक्ति उसमें असलाह के साथ था। असलाह थाने में जमा करवा दिया गया है। उन्होंने कहा का मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال