बुलंदशहर। आठ माह के बच्चे की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या की आशंका

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव मऊखेड़ा निवासी अलकास के आठ माह के मासूम पुत्र समद की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मासूम का शव घर से दूर खंडहरनुमा शौचालय में पड़ा मिला। मासूम के नाक और मुंह पर चोटों के निशान मिले हैं। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। 

बुधवार को मऊखेड़ा निवासी अलकास अपने परिवार के साथ सोया था। सुबह कमरे का दरवाजा खुला मिला और उसका पुत्र गायब था। खोजबीन के बाद आठ माह के समद का शव खंडहर में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की है।


साहूकार ने स्कूल को कब्जाया, डीआईजी से की शिकायत, जांच कर कारवाई करने का दिया आदेश

नगर क्षेत्र स्थित एक स्कूल पर कुछ लोगों द्वारा कब्जा करने का आरोप लगा है। मामले में डीआईजी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की गई है। नगर की रेसकोर्स कालोनी निवासी सचिन शर्मा पुत्र भगीरथ शर्मा ने डीआईजी सन्तोष कुमार सिंह को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसका रेस कोर्स कॉलोनी में एक स्कूल है। कुछ समय पहले उनके पिता भागीरथ शर्मा ने कॉलोनी के एक शख्स से ब्याज पर कुछ रुपए उधार लिए थे।

सारा रुपयों चुकाने के बावजूद आरोपी व्यक्ति ने उनके स्कूल को बंद करवा कर उस पर कब्जा कर लिया है। आरोप है कि आरोपी ने स्कूल के अंदर का लोहे की ग्रिल, फर्नीचर व लकड़ी एक अन्य सामान भी बेच दिया है। डीआईजी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।


और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال