बुलंदशहर। चैन स्नैचिंग व लूटपाट करने वाले अंतर्जनपदीय गिरोह के दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर जिले में चोरी, डकैती व लूटपाट जैसी घटनाएं लगातार बढ़ रही है। जिसको लेकर पुलिस पर लगातार सवाल उठ रहे थे, लेकिन पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतर्जनपदीय गिरोह के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

रविवार को पुलिस लाइन में एएसपी शंशाक  ने बताया कि बीते दिन एक सूचना पर नगर कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने मऊखेड़ा फ्लाईओवर के पास से दो बदमाशों को दबोच लिया, जबकि उनका एक साथी बाइक के साथ फरार हो गया। 

पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों की पहचान जुनैद पुत्र जहीर निवासी टावर वाली गली(कोतवाली नगर) एवं नाजिम पुत्र सईद निवासी सरायअल्लो(खुर्जा नगर) के रूप में हुई। बदमाशों के पास से 11,900 रुपये, दो चेन, दो तमंचे 315 बोर, चार जिंदा कारतूस बरामद हुए। 

पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने कई घटनाओं को अंजाम देना कबूल किया है। हाल ही में अंबा कालोनी में एक महिला से चेन लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने पूछताछ कर दोनों आरोपियों का चालान कर दिया है। डीआईजी ने बताया कि फरार बदमाश की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं।

इन घटनाओं का किया खुलासा

- 21 अक्तूबर 2021 को नगर के यादवनगर भूड से एक महिला से चेन लूट की घटना की गई। इस चेन को आरोपी जुनैद के घर से बरामद किया गया।

- 25 मार्च 2022 को अंबा कालोनी में स्कूटी सवार महिला के गले से चेन लूट ली गई। आरोपी जुनैद के घर से यह चेन भी बरामद हो गई।

- 8 फरवरी 2022 को अलीगढ़ के छर्रा क्षेत्र के एक व्यक्ति से 90 हजार रुपये की लूट को अंजाम दिया, जिसमें से दस हजार रुपये बरामद हुए हैं।

- 19 मार्च 2022 को अलीगढ़ के अकबराबाद क्षेत्र से एक महिला से मोबाइल, कुंडल और 4 हजार की नगदी लूट ली गई। इनमें से 1900 रुपये बरामद हुए हैं।

आरोपी जुनैद पर दर्ज हैं 15 आपराधिक मामले

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी जुनैद पर 15 आपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी जुनैद पर खुर्जा नगर, कोतवाली नगर, छर्रा(अलीगढ़), अकबराबाद(अलीगढ़) आदि स्थानों पर चोरी, लूट, जानलेवा हमला, आम्र्स एक्ट, गैंगस्टर एक्ट आदि आपराधिक मामले दर्ज हो चुके हैं। वहीं दूसरे आरोपी नाजिम पर कोतवाली नगर बुलंदशहर, अलीगढ़ आदि स्थानों पर लूट, आम्र्स एक्ट आदि के छह मामले दर्ज हैं।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال