बुलंदशहर। अरविंद कुमार सिंह बने शिकारपुर एसडीएम, चार्ज संभालते ही ली अधीनस्थों की बैठक, भू माफियाओं पर कसा जाएगा शिकंजा

 

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर। तहसील में तैनात रहे आशीष कुमार सिंह  तबादला सदर बुलन्दशहर होने के बाद शिकारपुर एसडीएम का पदभार डिवाई तहसील से आए अरविंद कुमार सिंह ने संभाल लिया उनके पदभार संभालते ही पूरा तहसील स्टाफ हरकत में आ गया। 

सबसे पहले उन्होंने सभी स्टाफ की जानकारी प्राप्त की और क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति को जाना अधीनस्थों की बैठक में उन्होंने अपने तेवर साफ कर दिए उन्होंने बताया कि भू माफियाओं पर शिकंजा कसा जाएगा।

तहसील में न्याय प्रणाली व्यवस्था को दुरुस्त कर हर फरियादी की समस्या का समय पर निराकरण किया जाएगा नवनियुक्त एसडीएम की नम्रता पूर्ण व्यवहार से लोग प्रभावित नजर आए एसडीएम ने गुरुवार को ही पदभार ग्रहण कर कार्य को गति दी।


भाजपा की सरकार बनने पर जिला मंत्री ने प्रदेश अध्यक्ष एवं जल शक्ति मंत्री को दी बधाई

शिकारपुर। उत्तर प्रदेश में दुबारा भाजपा की प्रचंड जीत के बाद जिला मंत्री कुलदीप शर्मा, ने लखनऊ जा कर प्रदेश अध्यक्ष एवं जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, से मुलाकात कर भाजपा की प्रचंड जीत की बधाई दी। 

जिला मंत्री कुलदीप शर्मा, ने प्रदेश अध्यक्ष एवं जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, को फूलों का गुलदस्ता दिया और कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले पांच सालों में योगी सरकार ने इतना विकास कार्य किया है कि जनता बहुत खुश है इन्हीं विकास कार्यों से ही भाजपा को फिर एक बार प्रचंड जीत हासिल हुई है।


गौ सेवा करना मेरा कर्तव्य है : अंकित राजपूत

शिकारपुर। नगर के बिजली घर पर घायल गौवंश की सूचना बिजली विभाग के अधिकारी अशोक शर्मा, द्वार गौसेवक अंकित राजपूत, को दी गई तत्काल प्रभाव से अंकित राजपूत, अपनी टीम के साथ बिजली घर पहुंचें और घायल गौवंश की मलम पट्टी कर घायल गौवंश को गौशाला भिजवा दिया।

डाक्टर देवेन्द्र को फोन कर अवगत कराया कि गौशाला में एक घायल गौवंश भेजा है तत्काल प्रभाव से गौशाला जा कर घायल गौवंश का उपचार कर दो इस मौके पर बजरंग दल के कार्यकर्ता अंकित राजपूत, रितीक शर्मा, पुनीत कुमार, नितीश कुमार, मनोज कुमार, मौजूद रहे।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال