9 मार्च को ही टैक्टर लेकर मतगणना केंद्रों पर पंहुचा जाना - राकेश टिकैत ने मतगणना में गड़बड़ी की आशंका जताई - जानिए और क्या क्या कहा

 

ब्यूरो डेस्क, समाचार दर्पण लाइव (यूपी)

बागपत। बडौत पहुंचे भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना किम जोंग से की है। किसान नेता राकेश टिकैत ने उत्तर प्रदेश चुनाव में छठे चरण की वोटिंग के बीच बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने चुनाव के बाद मतगणना में गड़बड़ी की आशंका जताई है। टिकैत ने किसानों और यूपी के लोगों से अपील की है कि काउंटिंग से एक दिन पहले ही ट्रैक्टर लेकर मतगणना केंद्रों के पास पहुंचें और कैंप लगा दें।

बता दें कि राकेश टिकैत ने हुए 10 मार्च को मतगणना में धांधली की आशंका जताई है और किसानों से आगामी 9 मार्च को अपने कपड़े, बिस्तर और ट्रैक्टर लेकर पहले ही दिन मतगणना स्थल पर पहुंच जाने को कहा है। 

उनका कहना है कि 10 तारीख को तो उन्हें वहां तक जाने भी नहीं दिया जाएगा। उन्होंने आशंका जताई है कि मतगणना में गड़बड़ी की जा सकती है इसलिए इसको देखते हुए पूरी सतर्कता और तैयारी की आवश्यकता है।

किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा कि अगर सरकार किसी पार्टी की होती तो बात अवश्य करती। क्यों ये देश कोरिया की ओर बढ़ रहा है? क्या दुनिया का किंम जोंग भारत में पैदा हो गया ? ये सब देश को नहीं चाहिए। 

टिकैत ने यूक्रेन से छात्रों को लाने के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन गंगा पर सवाल उठाते हुए सरकार पर हमला किया और कहा कि कहा कि सरकार युद्ध में भी वोट तलाश रही है, जिसका नाम ऑपरेशन गंगा दिया गया है। वहां फोटो सेशन चल रहा है। जो सरकार के पक्ष में बोलता है सिर्फ उस छात्र को दिखाया जाता है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال