IPS का ट्वीट VIRAL, दिखाया- 'पुष्पा' झुकेगा भी, धरा भी जाएगा', लोग बोले- बेचारा...

इन दिनों लोगों में 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) फिल्म का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में एक IPS अधिकारी का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लाल चंदन तस्कर के पकड़े जाने के बाद IPS ने अपने ट्वीट में लिखा कि रियल लाइफ में 'पुष्पा' झुकेगा भी और धरा भी जायेगा. यूजर्स ने इस ट्वीट पर रिएक्ट किया है.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं यूपी के शामली जिले के एसपी सुकीर्ति माधव मिश्रा की. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा- "रील लाइफ 'पुष्पा' झुकेगा नहीं जबकि रियल लाइफ में अब 'पुष्पा' झुकेगा भी और धरा भी जाएगा." 

क्या थी ट्वीट के पीछे की वजह? 

दरअसल, हाल ही में महाराष्ट्र पुलिस ने लाल चंदन की तस्करी में शामिल तस्करों को 

गिरफ्तार किया है. तस्कर Allu Arjun की 'Pushpa' फिल्म से प्रेरित बताए गए. तस्करों ने अपने ट्रक में लाल चंदन तो रखा ही था, लेकिन इसके अलावा कई फल के डिब्बे भी ऊपर रख दिए थे. ट्रक के ऊपर एक कोरोना आवश्यक उत्पादों का स्टिकर भी लगा दिया गया. यानी पुलिस की आंखों में धूल झोंकने की पूरी तैयारी थी

लेकिन पुलिस को पहले ही इनपुट मिल गया था, ऐसे में नाकाबंदी कर ट्रक को जब्त कर लिया गया और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पकड़े गए इसी आरोपी की फोटो को शेयर करते हुए एसपी सुकीर्ति माधव मिश्रा ने एक ट्वीट किया है, जो अब वायरल हो रहा है.

यूजर्स ने किया रिएक्ट 

IPS अधिकारी के ट्वीट पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं. एक यूजर (@ganeshjayabalan) ने लिखा- 'फिल्में सिर्फ मनोरंजन हैं इनका वास्तविक दुनिया से कोई लेना-देना नहीं है.' एक अन्य यूजर ने लिखा- "फायर है आपका ये ट्वीट." 

वहीं, आईएएस अवनीश शरण ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होने कहा- 'बेचारा पुष्पा.' एक और यूजर ने कहा कि पुलिस को फ्लावर समझने की गलती कर दी. उसे क्या पता की पुलिसवाले फायर हैं. अधिकांश यूजर्स ने पुलिस के काम की तारीफ की है


और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال