बुलंदशहर। राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया इस्लामिक जिहादियों का पुतला दहन

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलंदशहर/शिकारपुर। बीते दिनों कर्नाटक के शिवमोगा में इस्लामिक जिहादियों द्वारा बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा की हत्या के विरोध में राष्ट्रीय बजरंग दल के देशव्यापी विरोध प्रदर्शन की श्रंखला में राष्ट्रीय बजरंग दल के विभाग गौरक्षा प्रमुख शिवम शिकारपुरिया, के नेतृत्व में राष्ट्रीय बजरंग दल शिकारपुर के कार्यकर्ताओं ने नगर की जहांगीराबाद चूंगी पर इस्लामिक जिहादियों का पुतला दहन किया। 

राष्ट्रीय बजरंग दल के विभाग गौरक्षा प्रमुख शिवम शिकारपुरिया, ने बताया कि बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा ने कर्नाटक प्रदेश सरकार के आदेश के पक्ष में व हिजाब के विरोध में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल की थी, जिसको लेकर इस्लामिक जिहादियों द्वारा हर्षा की निर्मम हत्या कर दी गयी। 

राष्ट्रीय बजरंग दल शिकारपुर यह माँग करता है कि हर्षा हत्याकांड की जांच केन्द्रीय जांच एजेंसी से कराई जाये जिससे सभी जिहादियों और उनके आकाओं के नाम प्रकाश में आ सकें हत्या में शामिल सभी दोषियों को फांसी की सजा दी जाए, पीड़ित परिवार को एक करोड रुपए आर्थिक सहायता और एक सरकारी नौकरी दी जाए। देश भर में संवेदनशील स्थानों पर रहने वाले राष्ट्रीय बजरंग दल पदाधिकारियों की जान माल की सुरक्षा सुनिश्चित की जाये। 

जिहादियों को आर्थिक सहायता करने वाले तथा राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में लिप्त सभी संगठनों लोगों के विरूद्ध भी कठोर कानूनी कार्यवाही की जाये अगर राष्ट्रीय बजरंग दल की उपरोक्त मांगे नही मानी जाती है तो राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करने पर मजबूर होना पड़ेगा। 

इस मौके पर राष्ट्रीय बजरंग दल के विभाग गौरक्षा प्रमुख शिवम शिकारपुरिया, क्रृष्ण राजपूत, अंकित राजपूत, निखिल शर्मा, लवकेश राघव, विकास चौधरी, शिवम शर्मा, सुमित राजपूत, अजय राजपूत, सोनू राजपूत, दिनेश राजपूत, अनुज चौधरी, विजय चौधरी, विवेक, पुनित, प्रशान्त, आदि सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

देखें वीडियो....



और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال