बुलंदशहर। रेप पीड़िता ने एसपी कार्यालय पहुंच कर लगाई इंसाफ की गुहार, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। अहार क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने की जगह थाना पुलिस ने आरोपी पक्ष से साठगांठ कर ली। आरोपी पक्ष द्वारा फैसले का दबाव बनाने के लिए पीड़िता के भाई के खिलाफ आगरा में एक मुकदमा दर्ज करा दिया। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

आहार थाना क्षेत्र की एक रेप पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय पहुंच कर इंसाफ की गुहार लगाई। रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद भी आरोपी को गिरफ्तार नही कर रही पुलिस। 

रेप पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय पंहुचकर एसएसपी से मिलकर बताया कि 3 फरवरी को एक युवक ने घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी, किंतु पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस की शह के चलते आरोपी पक्ष द्वारा केस में फैसले का दबाव बनाने के लिए उसके भाई के खिलाफ आगरा में एक फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया। आगरा पुलिस की एक टीम ने अहार पुलिस के साथ मिलकर उसके भाई को पकड़ने के लिए दबिश दी और केस में फैसले के लिए दबाव बनाया। 

बता दें कि आहार थाना पर पीड़िता ने एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। डीआईजी संतोष कुमार सिंह के मुताबिक छात्रा के पिता और दुष्कर्म के आरोपी के मध्य लाखों रुपये का लेनदेन का विवाद है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना पुलिस को निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए गए हैं।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال