बुलंदशहर। ड्राइवर की लापरवाही के चलते चार वर्ष के मासूम की सड़क हादसे में हुई मौत

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। शिकारपुर सलेमपुर थाना क्षेत्र में बोबी पुत्र भगवंत सिंह निवासी ग्राम हुर्थला थाना सलेमपुर दीपक उम्र लगभग चार वर्ष जो अपने घर के सामने अपनी मां पूजा के साथ घर आ रहा था तभी गांव मोरोनी की तरफ से फॉर्च्यूनर गाड़ी तेज गति से आ रही थी ड्राइवर की लापरवाही से दीपक के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी दीपक की मौके पर ही मौत हो गई है। 

दीपक की मां के द्वारा शोर मचाने पर मोहल्ले के काफी लोग मौके पर इकट्ठे हो गए और गाडी को पकडने का प्रयास किया लेकिन गाड़ी चालक गाड़ी लेकर भाग गया और गांव वाले गाड़ी का पीछा करते रहे परन्तु गाड़ी चालक गांव की जनता को पीछे से आता देख आजाद स्कूल के पास गाड़ी छोड़ कर भागने में सफल रहा। 

दीपक के परिजन व मौहल्ले के लोग दीपक के घर के बाहर मोरोनी से सलेमपुर जाने वाली सड़क पर दीपक का शव लेकर बैठ गए और कहने लगे जब तक गाड़ी वाले को नही पकड़ लेते जब तक हम सड़क से नहीं उठेंगे सलेमपुर एसओ ने दीपक के परिजनों से कहा हम जा रहे है आप मत उठिए जब जा कर परिजन सड़क से उठें और दीपक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बुलन्दशहर भेजा वहीं दीपक के पिता ने सलेमपुर थाने में लिखित में तहरीर दे दी है। 

वहीं सलेमपुर एसओ का कहना है कि दीपक के पिता ने तहरीर दे दी है तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी खबर लिखे जाने तक सलेमपुर पुलिस जांच में जुटी हुई है खबर लिखे जाने तक भीम आर्मी के कार्यकर्ता व दीपक के परिजन मोरोनी से सलेमपुर जाने वाली सड़क पर बैठे रहे ।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال