अलीगढ़ में भाजपा विधायक पर महिला ने लगाया धमकाने का आरोप

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

देहली गेट क्षेत्र के कनवरीगंज इलाके में पड़ोसी से चल रहे विवाद की आंच एक जनप्रतिनिधि तक पहुंच गई है। इस मामले में महिला ने शुक्रवार को एसएसपी से पड़ोसी की लिखित शिकायत की और कहा कि पड़ोसी उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहा है। साथ ही महिला ने भाजपा विधायक संजीव राजा पर भी फोन पर धमकाने का आरोप लगाया है।

एसएसपी को दिए गए शिकायती पत्र में महिला ने कहा है कि दो साल पहले एक मकान खरीदा था, इसको लेकर पड़ोसी कारखाना स्वामी से विवाद चल रहा है। 31 दिसंबर को उसके साथ मारपीट की गई, जिसका मुकदमा दर्ज कराया था। अब कारखाने के श्रमिक उनकी बेटियों से भद्दी भद्दी हरकतें करते हैं।

विरोध करने पर धमकी देते हैं। इस मामले में एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच व कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा, महिला ने भाजपा विधायक संजीव राजा पर धमकाने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि दूसरे पक्ष के समर्थन में उन्होंने फोन पर उसे व उसके पति को जेल जाने के लिए तैयार रहने की धमकी दे रहे हैं। विधायक की धमकी का कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में विधायक संजीव राजा का कहना है कि उन्हें इस तरह के किसी प्रकरण की जानकारी नहीं है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال