यूपी। 'योगी तुझसे बैर नहीं विजेंद्र तेरी खैर नहीं', भाजपा विधायक के खिलाफ नारेबाजी'.... देखें वीडियो - जानिए क्या है पूरा मामला

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर की खुर्जा विधानसभा सीट से वर्तमान विधायक विजेंद्र सिंह के खिलाफ भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और "योगी तुझसे बैर नहीं बिजेंद्र तेरी खैर नहीं" के नारे लगाए।

उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनावों का समय नजदीक आता जा रहा है, नाराज भाजपा कार्यकर्ता भी मैदान में सामने आते जा रहे हैं। ताजा मामला यूपी के बुलंदशहर का है जहां बुलंदशहर की खुर्जा विधानसभा सीट से वर्तमान विधायक विजेंद्र सिंह के खिलाफ किसी और ने नहीं बल्कि उनकी ही पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और दो टूक नारे लगा रहे है। "योगी तुझसे बैर नहीं बिजेंद्र तेरी खैर नहीं" के नारे लगा वर्तमान भाजपा विधायक को अस्वीकार कर रहे हैं। खुर्जा के भाजपा विधायक के खिलाफ नारेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो 5 जनवरी का बताया जा रहा है।

जानिये क्या है वायरल वीडियो में क्षेत्रीय सांसद डॉ महेश शर्मा का खुर्जा में हॉस्पिटल है, जिसमें क्षेत्रीय सांसद डॉ महेश शर्मा का गत दिवस कार्यक्रम स्थगित होने के बाद वहां एकजुट कुछ कार्यकर्ताओं ने हाथों में भाजपा  के झंडे में सिर पर भाजपा की टोपी पहनी थी और वर्तमान भाजपा विधायक विजेंद्र सिंह के खिलाफ नारेबाजी करने लगे, जिसका किसी ने वीडियो बना वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में वर्तमान विधायक को अब स्वीकार नहीं करने की बात कुछ कार्यकर्ता कहते सुनाई पड़ रहे हैं। यही नहीं वह कह रहे हैं कि "योगी तुझसे बैर नहीं बिजेंद्र तेरी खैर नहीं" जैसे नारे लग रहे हैं।

BJP के मिशन 2022 की मेहनत पर फेर रहे पानी, कुछ कार्यकर्ता 2022 के चुनाव को जीतने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रखी है। प्रचार से लेकर धरातल पर विकास कार्य कराने में जुटे हैं। सरकार के मंत्रियों ने जन समर्थन के लिए जन विश्वास यात्रा तक निकाली। 

जनता के बीच जाकर जन कल्याणकारी नीतियों व सरकार की उपलब्धियों आदि को गिनाया ताकि मिशन 2022 फतेह हो सके। भाजपा का टिकट पाने को हो रहे प्रपंच: विजेंद्र सिंह भाजपा के ही कुछ कार्यकर्ता टिकट की चाह में अपने ही पार्टी की छवि खराब करने में जुटे हैं। सूत्र बताते हैं कि भाजपा का टिकट पाने वालों की लंबी लाइन है और भाजपा का टिकट पाने के लिए ही ऐसे व्यूह रचे जा रहे हैं और उनके वीडियो वायरल किए जा रहे हैं, जिससे प्रत्याशी और पार्टी दोनों की छवि धूमिल हो रही है। 

खुर्जा के विधायक विजेंद्र सिंह ने कहना है कि उन्होंने क्षेत्र में अपनी निधि से अनेक विकास कार्य कराए हैं, लेकिन कुछ लोग जानबूझकर उनकी छवि धूमिल करने में जुटे हैं, खुर्जा से भी भाजपा का टिकट पाने वालों की लंबी सूची है।

देखें वीडियो,,,

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال