यूपी। बुलंदशहर से लूटा कंटेनर अलीगढ़ में बरामद, लुटेरे हुए फरार - जानिए पूरा मामला

रिपो० पूजा सूर्यवंशी

अलीगढ़।  हापुड़ से दवा लोड कर बनारस जा रहे कंटेनर को अहमदगढ़-डिबाई बार्डर के पास बदमाशों ने लूट लिया। इस बीच पुलिस और कंटेनर मालिक की कार्रवाई के चलते कंटेनर का लोकेशन इगलास में ट्रेस हुआ, जिसके बाद इगलास पुलिस ने उसे गांव जारौठ के पास से बरामद किया।

हालांकि लूटकांड के आरोपित पुलिस को देखकर फरार हो गए. मामले के अनुसार, सोमवार को हापुड़ से लाखों रूपये की कंटेनर में आंखों की दवा लोड हुई और उसे बनारस जाना था. चालक अमित कुमार निवासी बंदा नगलिया कंटनेर को लेकर बनारस के लिए चला, बुलंदशहर के थाना अहमदगढ़-डिबाई के बार्डर पर पहुंचा के तभी बदमाशों ने उसे दबोच लिया और कंटेनर लूटकर फरार हो गए। 

किसी तरह अमित थाना अहमदगढ़ पहुंचा और पुलिस को कंटेनर लूट की जानकारी दी। लूट की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस में हडकंप मच और पुलिस ने रात में ही चेकिंग शुरू कर दी. इस दौरान कंटेनर मालिक को भी लूट की जानकारी दी, जानकारी मिलते ही मालिक ने तत्काल कंटेनर में लगे जीपीआरएस सिस्टम से उसे ट्रैक किया तो पता चला कि कंटेनर इगलास इलाके में हैं।

कंटेनर छोड़ भागे चोर

दवाइंयों से लोड ट्रक को बदमाशों ने लूट लिया जिसकी जानकारी जैसे ही कंटेनर मालिक को हुई, उसने तत्काल कंटेनर में लगे जीपीआरएस सिस्टम से उसे ट्रैक किया तो पता चला कि कंटेनर इगलास इलाके में हैं। अहमदगढ़ थाना पुलिस ने तत्काल इंस्पेक्टर इगलास रिपुदमन सिंह से संपर्क किया और पूरा प्रकरण बताया, इस बीच इगलास पुलिस ने भी चेकिंग शुरू करते हुए सड़क पर चल रही इलाका पुलिस को भी अलर्ट कर दिया। 

कंटेनर लूटकर ले जा रहे बदमाशों ने गांव जारौठ के पास पुलिस को अपनी ओर आते देखा तो उसे छोड़कर फरार हो गए. इस बीच इगलास पुलिस कंटेनर को अपने साथ थाने ले गई और अहमदगढ़ पुलिस को कंटेनर बरामद की जानकारी दी. मंगलवार दोपहर को बुलंदशहर की अहमदगढ़ पुलिस कंटेनर को अपने साथ ले गई।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال