यूपी। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी मे हुई शामिल - जानिए अपर्णा यादव ने शामिल होने पर क्या कहा

 

ब्यूरो ललित चौधरी

उत्तर प्रदेश। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। इस मौके पर भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और पार्टी के मीडिया विभाग के प्रभारी अनिल बलूनी भी मौजूद रहे। 

इस मौके पर केशव प्रसाद मौर्या ने सपा सुप्रीमो अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि जब वह अपने परिवार का ही नेतृत्व नहीं कर पा रहे थे तो प्रदेश को कैसे संभालते होंगे ये स्पष्ट हो गया, उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह की पुत्रवधू होने के बावजूद भी अपर्णा यादव ने अपने विचार रखे हैं. काफी दिनों की चर्चा के बाद उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया।

अपर्णा यादव ने कहा -

दिल्ली स्थित बीजेपी के दफ्तर में अपर्णा यादव ने कहा कि मैं हमेशा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित थी, मेरे चिंतन में राष्ट्र सबसे पहले रहा है, मुझे लगता है कि मेरे लिए राष्ट्र सबसे पहले है। उन्होंने कहा कि मैं अब राष्ट्र की आराधना के लिए निकली हूं. मैं पीएम नरेंद्र मोदी की कार्यशैली से प्रभावित रही हूं. मैं यही कहूंगी कि अपनी क्षमता के मुताबिक जो भी कर सकूंगी, वह करूंगी।

इससे पहले स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मैं अपर्णा यादव का हृदय से स्वागत करता हूं। पश्चिम यूपी में चुनाव होने वाला है और SP के शासन में गुंडागर्दी को इतना महत्व दिया जाता है कि पश्चिम उत्तर प्रदेश में कोई बेटी सुरक्षित नहीं थी। अपर्णा को शुरू से लगता था कि योगी जी के शासन में एक अच्छा सुशासन है।

गौरतलब है कि अपर्णा यादव 2017 के विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं. हालांकि उन्हें भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा था। अब सीट पर रीता बहुगुणा पहले ही अपने बेटे के लिए टिकट की वकालत कर रही हैं और अपनी संसदीय सीट तक छोड़ने का ऐलान कर चुकी हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि अपर्णा को किस सीट से उतारा जाता है, अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال