हैल्लो, तिहाड़ से बोल रहा हूँ, जान की सलामती चाहिए तो दो लाख रुपये दे दो

डेस्क, समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ : सिविल लाइन थाना में एक ट्रेवल्स एजेंसी संचालक के फोन पर अनजान नंबर से कॉल कर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है।

कॉलर ने कहा मैं, तिहाड़ से बोल रहा हूं,अगर जान की सलामती चाहिए तो दो लाख रुपए दे दो। नहीं तो गंभीर परिणाम भुगतने पड़गें। यह सुन संचालक के होश उड़ गए। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

वसीम खान ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि शमशाद मार्केट के पास कादरी टूर एंड ट्रेवल्स हैं। बीते चार जनवरी को उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि मै: तिहाड़ से बोल रहा हूं,अगर जान की सलामति चाहिए तो दो लाख रुपए का इंतजाम कर लो,नहीं तो गंभीर परिणाम भुगतने पड़गें। इसके बाद आठ जनवरी को फिर से कॉल आ गई और रुपयों की मांग की गई। ट्रू कॉलर पर भी जुबेर तिहाड़ लिखा आ रहा है। 11 जनवरी को ट्रेवल्स के बाहर खड़ी बस पर बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी थी। जिसमें बस का एक शीशा टूटा था। दहशत में आए संचालक ने अपनी जान का खतरा बताते हुए एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी के आदेश पर सिविल लाइन पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एक ट्रेवल्स संचालक से फोन पर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिस नंबर से कॉल आई थी। उसकी जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

-प्रवेश राणा,इंस्पेक्टर सिविल लाइन

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال