बुलंदशहर। बदमाशों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, तीन गिरफ्तार

 

रिपो० राजेश शर्मा

बुलंदशहर। चोरी की योजना बना रहे बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिसमें देहात पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे। हालांकि, बाद में पुलिस ने तीनों बदमाशों को कुछ दूरी पर पकड़ लिया। साथ ही उनसे अवैध असलहे और वारदातों में प्रयुक्त कार को भी बरामद किया गया है।

रविवार देर रात देहात कोतवाल ठंडी प्याऊ चौकी इंचार्ज व टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान सूचना मिली कि धमरावली नहर के किनारे श्मशान घाट के पास एक गाड़ी में 3-4 बदमाश बैठे हैं, जो चोरी की योजना बना रहे हैं। मौके पर पुलिस टीम को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। गिरफ्तार बदमाशों के पास से अवैध असलहा, चोरी का मोबाइल फोन और लूट व चोरी की वारदातों में इस्तेमाल की जाने वाली एक कार बरामद की है। 

पकड़े गए आरोपियों की शिनाख्त अभिषेक, नीलेश निवासी गांव गोपालपुर थाना गोधा जनपद अलीगढ़ और दीपक प्रकाश निवासी दर्शन विहार थाना जवां जनपद अलीगढ़ के रुप में हुई। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह एक गांव धमरावली स्थित एक बंद मकान में चोरी की योजना बना रहे थे। 

इससे पूर्व गत 31 दिसंबर की रात आरोपियों ने थाना खुर्जा देहात क्षेत्र में मामन खुर्द फ्लाईओवर के पास एक व्यक्ति की खड़ी मोटरसाइकिल से बैग चोरी किया था। जिसमें एक मोबाइल और 3500 रुपये थे। आरोपी राहगीरों से लूटपाट करते थे। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि तीनों बदमाशों का आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है।



और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال