बुलंदशहर। खुलासा : सगे भाई ने ही कि थी राहुल की हत्या - जानिए हत्या की वजह

 


ब्यूरो ललित चौधरी

खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के गांव बहोरावास में राहुल की हत्या के मामले का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। संपत्ति के विवाद में राहुल की हत्या उसके सगे भाई ने साथी संग की थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

खुर्जा देहात थाना प्रभारी जयकरण सिंह ने बताया कि क्षेत्र के गांव बहोरावास में बीते दिनों पांच जनवरी को जंगल में एक युवक का शव पड़ा मिला था। मृतक के गले में चुन्नी बंधी मिलने से हत्या किए जाने की आशंका उग्र हुई थी। पुलिस ने कई बिंदुओं पर जांच शुरु की तो, जांच में मृतक के भाई सोनू पुत्र नत्थी सिंह और गांव निवासी अजयपाल बाबा पुत्र कुंवरपाल सिह के नाम प्रकाश में आए। 

पुलिस ने शनिवार को मुखबिर की सूचना पर गांव बहोरावास स्थित बाबा के आश्रम से सुबह सात बजे सोनू और अजयपाल बाबा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में दोनों ने हत्या करना स्वीकार किया।

ये थी हत्या की वजह 

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि राहुल नशे का आदि था वह अपने पिता की जमीन बेचने की बात किया करता था, उसके भाई सोनू को शक था कि कहीं वह सारी जमीन बेचकर पूरा पैसा ने हड़प ले, इसी चक्कर में सोनू ने ही भाई ने अपने साथी बाबा अजय के साथ मिल हत्या की साजिश रची और 4 जनवरी को वारदात को अंजाम दे हत्या कर दी थी और और शव को ग्राम समाज की भूमि पर लावारिस फेंक दिया था।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال