बुलंदशहर। रोडवेज बस अड्डे का इंतजार कर रही शिकारपुर क्षेत्र की जनता

  

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। क्षेत्र को कब मिलेगी रोडवेज बस अड्डे की सौगात जिसको लेकर नगर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा समय-समय पर चलती रहती है शिकारपुर क्षेत्र में रोडवेज बस अड्डे की सुविधा क्षेत्र की जनता को कब मिलेगी। 

वर्ष 1997 में भाजपा के टिकट पर विधानसभा तक पहुंचे महेन्द्र कुमार वाल्मीकि, ने रोडवेज बस अड्डे की मांग मुख्यमंत्री रहे कल्याण सिंह के समक्ष पुरजोर तरीके से उठाई रोड़वेज जमीन के अधिग्रहण आदि की अड़चनों के चलते बस अड्डा नहीं मिल सका। तभी से बस अड्डे की योजना बीच में लटकी हुई है इस बीच के अंतराल में आए जनप्रतिनिधियों ने प्रयास तो बहुत किए लेकिन जनता को इस सुविधा को दिलाने में सफल नहीं हो सके। 

वर्तमान में क्षेत्रीय विधायक एवं राज्य मंत्री अनिल शर्मा ने रोडवेज बस अड्डे के लिए बहुत प्रयास किए, रोडवेज बस अड्डे के प्रस्ताव को मुख्यमंत्री एवं परिवहन मंत्री से हरी झंडी मिल चुकी थी। क्षेत्र की जनता को रोडवेज बस अड्डे की सौगात आखिर कब तक मिल पाएगी। 

जनता टकटकी लगा कर जनप्रतिनिधियों की ओर आस की नजर से देख रही है नए-नए जन प्रतिनिधियों का शिकारपुर क्षेत्र में चुनाव के चलते दौरा है और जनता से वायदा करके जा रहे है कि अबकी बार रोड़वेज बस अड्डा बन कर रहेगा मुझे जिताओं।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال