बुलंदशहर। युवती से गैंगरेप कर खींचे अश्लील फोटो, रोजाना संबंध बनाने से मना करने पर किये वायरल - जानिए पूरा मामला

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। अश्लील फोटो खींचकर युवती के साथ दो आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही आए दिन संबंध बनाने से इनकार करने पर अश्लील फोटो भी वायरल कर दिए। मामले में एसएसपी के आदेश पर पुलिस दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।

यह है मामला

थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने गत मंगलवार को एसएसपी को शिकायती पत्र दिया। जिसमें बताया कि वह एक पॉटरी ( मिट्टी के बर्तन) में ग्लैश का कार्य करती थी। दो युवक पॉटरी में उसके साथ कार्य करते थे। दोनों उस पर गंदी नजर रखते थे और आए दिन उसे परेशान करते रहते थे। 

आरोप है कि करीब दो माह पहले दोनों आरोपितों ने युवती के साथ छेड़ाखानी करते हुए अश्लील हरकतें की। विरोध करने पर आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी। वहीं उन्होंने युवती के साथ अश्लील फोटो खींच ली और उसे वायरल करने की धमकी देने लगे।

अश्‍लील फोटो किए वायरल 

आरोप है कि फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए दोनों आरोपित युवती के साथ दुष्कर्म करने लगे। जब पीड़िता ने आए दिन संबंध बनाने से इनकार किया, तो आरोपितों ने उसकी अश्लील फोटो वायरल कर दी। जिसको लेकर पीड़िता ने खुर्जा थाने में शिकायती पत्र दिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

अब गुरुवार को एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपित साजिद और रोहताश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال