बुलंदशहर। साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा को अगवा कर किया दुष्कर्म, दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 

ब्यूरो ललित चौधरी

स्याना। थाना क्षेत्र के एक गांव से बीते दिनों 24 दिसंबर को साइकिल से स्कूल जा रही किशोरी साइकिल की हवा भी निकाल कर कार सवार दो युवकों ने अपहरण कर लिया। आरोपियों ने उसकी किशोरी को अपहरण कर गढ़ ले गए। वहां एक आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों की धमकी से डरे परिजन 10 दिन तक मामले की शिकायत नहीं कर सके। मंगलवार को उन्होंने आरोपी युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने मंगलवार को थाने पर पहुंच कर शिकायती पत्र दिया। उसने बताया कि उसकी 13 वर्षीय पुत्री स्याना के एक स्कूल में कक्षा नौ की छात्रा है। 24 दिसंबर की सुबह करीब आठ बजे वह साइकिल से अपने स्कूल के लिए निकली थी। रास्ते में ही गांव निवासी कार सवार दो आरोपी युवकों नितिन और आकाश ने बेटी को रोक लिया और जबरदस्ती कर कार में बैठाकर गढ़ ले गए। जहां किसी अज्ञात जगह आरोपी युवक नितिन ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। 

जबकि, दूसरा आरोपी आकाश कार में ही बैठा रहा। शाम को आरोपी युवक उनकी पुत्री को गांव के निकट उसकी साइकिल को लौटा कर छोड़ कर चले गए। पीड़िता ने जब परिजनों को इसकी की जानकारी दी। तो आरोपियों ने उन्हें शिकायत करने पर हत्या की धमकी दी। मामले में मंगलवार शाम को थाना पुलिस ने दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सीओ अल्का सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, पीड़िता का मेडिकल जांच कर न्यायलय मे बयान दर्ज कराए जाएंगे, जल्द ही पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करेगी।
और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال