बुलंदशहर। गुलावठी में नगर पालिका ईओ की मौजूदगी में नगर पालिका के कर्मचारियों ने उतारे होर्डिंग, बैनर और पोस्टर

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। गुलावठी शनिवार को विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होते ही जनपद में प्रशासन ने आचार संहिता के क्रम में, जगह-जगह लगाये गए बैनर, होर्डिंग को उतारना शुरू कर दिया। 

विधानसभा चुनावों को लेकर प्रदेश में आचार संहिता लागू हो गई है कस्बे में राजनैतिक पार्टियों द्वारा शुभकामना संदेश के बैनर, पोस्टर विभिन्न प्रकार की योजनाओं के होर्डिंग लगाए गए है। जिन्हें शनिवार को आचार संहिता लागू होने के बाद जिला प्रशासन के निर्देश पर नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी कृष्ण कुमार भड़ाना की अगुवाई में नपा कर्मचारियों ने होर्डिंग बैनर पोस्टर उतारे। 

इस दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक यज्ञदत्त शर्मा भी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे अधिशासी अधिकारी कृष्ण कुमार भड़ाना के नेतृत्व में थाने से लेकर शहीद स्मारक, सैदपुर रोड आदि जगहों से होल्डिंग बैनर पोस्टर हटाने का काम शुरू किया गया इस दौरान पालिका कर्मियों ने होल्डिंग बैनर पोस्टर क्रेन की सहायता उतारकर जब्त कर लिए गए, दीवारों पर चिपके पोस्टर फाड़ दिए गए, सार्वजनिक स्थानों पर लगी प्रचार प्रसार की सामग्री को आचार संहिता लगने के बाद नगरपालिका की टीम ने कब्जे में ले लिया। 

ईओ के.के भड़ाना ने बताया कि राजनीतिक दलों द्वारा लगाए गए पोस्टर होल्डिंग बैनर जब तक कस्बे से नहीं हट जाते तब तक यह अभियान जारी रहेगा इस दौरान लेखा लिपिक नरेश यादव, मदन गोपाल मक्खन, ओमवीर सिंह, सफाई नायक अनिल कुमार, सुनील कुमार, रवि दयाल भी साथ रहे।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال