बुलंदशहर। बैंक में आधार कार्ड बनाने के नाम पर फीस से अधिक लिए जा रहे रूपयें

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। नगर में यूको बैंक में आधार कार्ड बनाने के नाम पर लोगों की जेब पर डाला जा रहा डाका सरकार की तरफ से आधार कार्ड बनाने की कुछ फीस रखी गई है। 

लेकिन आधार कार्ड बनाने वाले सेन्टर पर लोगों से फीस से अधिक रूपयें ले रहे है और अभद्रता कि भाषा का भी प्रयोग करते है आधार कार्ड बनाने को लेकर यूको बैंक में भीड़ लगी रहती है लोगों में चर्चा का विषय रहता है कि आधार कार्ड बनाने वाले तो चांदी काट रहे है। किसी से 50 रूपयें किसी से 200 रूपयें किसी से 300 रूपयें ले कर आधार कार्ड वाले कमरे में जाने की परमिशन देते है, रूपयें कम देने पर आधार कार्ड वाले कमरे नहीं जाने देते और कहते है कि रूपयें दो दस-बीस दिन बाद आना आधार कार्ड के नाम पर अवैध उगाही लोगों ने बताया कि बैक के बाहर एक आदमी आधार कार्ड बनाने के नाम पर रूपए लेकर बैंक के अन्दर आने देता है। 

आधार कार्ड बनवाना है तो मुंह मांगे रूपयें दो नहीं तो हवा आने दो आधार कार्ड बनाने वाले लोगों से नही करते अच्छा व्यवहार जब इस सम्बन्ध में बैंक मेनेजर से जानकारी करनी चाही तो बैंक मेनेजर ने कहा कि आधार कार्ड एक प्राईवेट सेन्टर है हमारी तरफ से कोई भी आधार कार्ड बनाने वाला नहीं बैठा है खबर लिखे जाने तक बैक में आधार कार्ड धड़ल्ले से बन रहे थे ।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال