बुलंदशहर। जिलाधिकारी एवं पुलिस उपमहानिरीक्षक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा नामांकन स्थल सदर तहसील का निरीक्षण कर ड्रोन कैमरा से व्यवस्थाओं का जायजा लिया

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 के प्रथम चरण के मतदान हेतु जनपद बुलन्दशहर में नामांकन प्रक्रिया प्रचलित है प्रत्याशियों द्वारा किये जा रहे नामांकन के दृष्टिगत जिलाधिकारी चन्द्रप्रकाश सिंह एवं पुलिस उपमहानिरीक्षक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बुलन्दशहर संतोष कुमार सिंह, द्वारा सदर तहसील नामांकन स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का ड्रोन कैमरे से जायजा लिया गया। 

ड्रोन कैमरे से भी नामांकन स्थल के आसपास के एरिया की निगरानी करायी गई नामाकंन स्थल पर ड्यूटी में लगे अधिकारियों कर्मचारियों को निर्देशित किया गया कि सुरक्षा के दृष्टिगत सतर्कता बरती जाए तथा चुनाव आयोग के आदेशों निर्देशों का शत-प्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित कराया जाये व आदर्श आचार संहिता का उल्लघंन न होने पाये एवं उल्लंघन करने वालो के विरूद्ध कठोरतम कानूनी कार्यवाही की जाये। 

साथ ही पुलिसकर्मियों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते कराते हुए एवं मास्क अनिवार्य रूप से लगाकर ड्यूटी का निर्वहन करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए तथा नामांकन के लिए आने वाले सभी प्रत्याशियों को भी चुनाव आयोग के निर्देशों एवं कोविड-19 के नियमों का अक्षरशः पालन कराने के लिए निरंतर घोषणा करते रहने के निर्देश दिये।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال