बुलंदशहर। पासिंग आउट परेड के बाद 195 रिकू्रट आरक्षी हुए पुलिस विभाग में शामिल

 

ब्यूरो ललित चौधरी
बुलंदशहर पुलिस लाइन में छह माह की सख्त ट्रेनिंग और लिखित परीक्षा उत्तीर्ण कर 195 रिकू्रट आरक्षी पासिंग आउट परेड के बाद पुलिस विभाग में शामिल हो गए। एसएसपी ने प्रशिक्षण के दौरान विभिन्न परीक्षाओं एवं प्रतियोगिताओं में प्रथम आने वाले आरक्षियों को पुरूस्कृत किया। पासिंग आउट परेड के दौरान कोविड-19 नियमों का पालन किया गया।
बुधवार को पुलिस लाइन मैदान में प्रात: 10 बजे से 195 रंगरूटों की पासिंग आउट परेड हुई। दीक्षांत परेड की सलामी मुख्य अतिथि के रूप में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने ली। बैंडबाजे की धुन के बीच अपने हाथों में हथियार लेकर रंगरूटों की कदमताल का अनूठा संगम वहां मौजूद उनके परिजनों एवं अन्य लोगों ने देखकर जमकर उत्साहवर्धन किया।


पासिंग आउट परेड के दौरान कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए सभी जवानों ने चेहरे पर मॉस्क लगा रखे थे। परेड के उपरांत मुख्य अतिथि ने उत्तीर्ण रंगरूटों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। एसएसपी ने कहा कि ट्रेनिंग में रंगरूठो ने जो सीखा है, उसका पालन जीवन और ड्यूटी के दौरान ईमानदारी एवं जिम्मेदारी से करें।
 
इस अवसर पर एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी, एसपी देहात बीबी चौरसिया, एएसपी शशांक सिंह, सीओ वंदना शर्मा, सीओ अल्का सिंह, समेत अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी और उत्तीर्ण होने वाले रिकू्रट के परिजन मौजूद रहे।



और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال