बुलंदशहर। सेवानिवृत्त कर्मचारी के एटीएम कार्ड का पासवर्ड देख उड़ाए 19 हजार


रिपो० सोनू सागर

बुलंदशहर। नगर स्थित एटीएम शाखा से पांच हजार निकालने आए दिल्ली जल निगम के सेवानिवृत्त कर्मचारी का साइबर गिरोह ने एटीएम कार्ड पासवर्ड देखकर उसके खाते से 19 हजार की रकम निकाल ली। कुछ देर में मैसेज मिलने के बाद पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर शिकायत की है।

गौतमबुद्धनगर के थाना क्षेत्र दनकौर के गांव राजपुर कलां निवासी कृष्ण कुमार ने बताया कि वह दिल्ली जल निगम बोर्ड से सेवानिवृत्त है। उसका खाता सिकंदराबाद नगर स्थित राष्ट्रीयकृत बैंक शाखा में है। रविवार को वह बैंक शाखा के एटीएम से पांच हजार की रकम निकालने आया था। 

पीड़ित के मुताबिक, जब उसने एटीएम कार्ड मशीन में लगाया, तो पीछे खड़े युवकों ने उसमें दिक्कत होने की बात कहते हुए रुपये नहीं निकलने की बात कही। लेकिन तब तक वह मशीन में अपना कार्ड का डाल चुका था। आरोपितों ने उसका कोड देख लिया। उनकी बातों में उलझकर वह लौट आया जैसे ही दनकौर रोड पहुंचा, तभी दो बार मोबाइल पर मैसेज आए, जिसमें खाते से 19,663 रुपये की रकम निकल गई। 

आनन फानन वह मौके पर पहुंचा तो उक्त युवक नहीं मिले। इसके बाद पीड़ित कोतवाली पहुंचा और मामले की तहरीर देकर जांच करा कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


ताला तोड़कर लाखों का सामान चोरी

पहासू। ताला तोड़कर चोरों ने मकान से लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया। गांव त्यौरी निवासी संगीता पत्नी राज गिरि ने पुलिस को तहरीर दी। 

जिसमें बताया कि शनिवार रात को वह अपने घर के दूसरे कमरे में सो रहे थे। देर रात चोर मकान में अंदर प्रवेश कर गए। जिसके बाद चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर सात हजार रुपये नकद, दो अंगूठी, दो मंगलसूत्र, झुमकी, चांदी के जेवरात समेत लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया। जिसकी जानकारी पीड़ित को रविवार सुबह हुई। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال