अलीगढ़। शादी टूटने पर सोशल मीडिया पर महिला की निजी तस्वीर पोस्ट की, आरोपी गिरफ्तार - जानिए पूरा मामला

ब्यूरो डेस्क, समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़। सोशल मीडिया पर एक महिला की निजी तस्वीरें कथित रूप से प्रकाशित करने के आरोप में 33 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस के बयान के अनुसार, एक महिला ने द्वारका साउथ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, महिलाओं ने कहा कि वह एक वैवाहिक वेबसाइट के माध्यम से आरोपी से मिलीं, उससे कई बार मिलीं और बाद में उसके साथ अपनी निजी तस्वीरों का आदान-प्रदान किया।

हालांकि, उनकी शादी रद्द कर दी गई, और आरोपी ने शिकायतकर्ता को ब्लैकमेल करना और धमकी देना शुरू कर दिया, यह दावा करते हुए कि वह छवियों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करेगा और उन्हें दूसरों के साथ साझा करेगा, अधिकारियों के अनुसार, महिला ने दावा किया कि उसने उसके नाम से झूठे फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट बनाए और उन पर उसकी तस्वीरें डालना शुरू कर दिया।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) शंकर चौधरी के अनुसार, अपराधी को अलीगढ़ से पकड़ा गया था और उसका फोन भी ले लिया गया था। उन्होंने कहा कि सुमन को पूर्व में इसी तरह के एक मामले में पूर्वोत्तर दिल्ली के वेलकम पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया था। 

पुलिस ने दावा किया कि आरोपी सुमन ने कबूल किया कि उसने विभिन्न महिलाओं से जुड़े ऐसे कई अपराध किए हैं और उसका उसके मोबाइल फोन डेटा से विश्लेषण किया जा रहा है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال