अलीगढ़ में एटा के कारोबारी की सरे बाजार गोली मारकर हत्या

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ : शहर की सबसे व्यस्त सड़क रामघाट रोड पर सोमवार रात लगभग आठ बजे कार सवार बदमाशों ने एटा के अलीगंज निवासी सीमेंट कारोबारी और सरकारी ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के दौरान कार में मौजूद एक सीमेंट कंपनी का अधिकारी वारदात के बाद से गायब हो गया। पुलिस ने कारोबारी के सरकारी गनर और चालक को हिरासत में ले लिया है।

कारोबारी संदीप गुप्ता सोमवार की शाम डीआईजी दीपक कुमार से मिलने गए थे। मुलाकात के बाद संदीप रामघाट रोड मीनाक्षीपुल के पास अपने दफ्तर पर आए थे। कुछ मिनट बाद ही संदीप एक सीमेंट कंपनी के अधिकारी को ग्रीन पार्क स्थित उसके आवास पर छोड़ने के लिए अपनी फार्चूनर एसयूवी से चल दिए। दूसरी गाड़ी में उनका गनर था। दोनों गाड़ी आगे-पीछे चल रही थी। गांधी आई अस्पताल तिराहे पर संदीप ने पान खाने के लिए गाड़ी रुकवाई। उनका चालक पान के लिए चला गया। इसी बीच पीछे से आई कार में सवार युवक ने कार में बैठे संदीप के सिर में गोली मारी। दूसरी गोली पेट में लगी। सरे बाजार गोलियों की तड़तड़ाहट से वहां भगदड़ मच गई। आनन-फानन में चालक और लोग कारोबारी को लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसएसपी कलानिधि नैथानी लाव-लश्कर के साथ अस्पताल पहुंचे। कुछ देर बाद डीआईजी दीपक कुमार भी अस्पताल पहुंचे। पुलिस के अनुसार घटना के समय कार में मौजूद सीमेंट कारोबारी से अभी संपर्क नहीं हो पाया है। गनर और संदीप के चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एमएलसी जयवीर सिंह भी अस्पताल में पहुंचे। एसएसपी ने मामले की जांच बैठा दी है। इलाके के सीसी टीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

बोले डीआईजी

संदीप गुप्ता नाम का व्यक्ति सामान्य मुलाकात के लिए आया था। पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। हमले के दोषी बख्शे नहीं जाएंगे। दीपक कुमार, डीआईजी।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال