बुलंदशहर। लूट में वंछित 25 हजार का इनामी योगेश गिरफ्तार, दो माह से फरार चल रहा था शातिर लुटेरा, भेजा जेल

 

ब्यूरो ललित चौधरी

थाना नारोरा क्षेत्र के रामघाट रोड नई पुलिया पर पुलिस घेराबंदी कर योगेश को गिरफ्तार किया। दो माह पूर्व योगेश ने अपने साथियों के साथ दो माह पूर्व 50 हजार नगदी, आभूषण और मोबाइल फोन लूट की घटना में वंचित चल रहा था, पुलिस ने 25000 रूपये का इनामी योगेश को गिरफ्तार कर जेल भेजा ।

बुलंदशहर। थाना नारोरा थाना क्षेत्र के रामघाट रोड नई पुलिया पर पुलिस घेराबंदी कर गिरफ्तार किया। जिसने अपने साथियों के साथ दो माह पूर्व 50 हजार नगदी, आभूषण और मोबाइल फोन लूट की घटना में वंचित चल रहा था, एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने योगेश पर 25 हजार रूपये का इनामी घोषित किया था।  

ये है पूरा मामला

नारोरा कस्बा मे 2 माह पूर्व मोहल्ला गंगाधाम सत्यपुरी में भगवान देवी 75 वर्ष व उनका दिव्यांग बेटा रविंद्र 55 वर्ष दोनों रहते हैं। जिनके यहां काम काज करने के लिए सुमन नाम की महिला लगी हुई है। पुलिस के मुताबिक बृहस्पतिवार कि सुबह नगमा ने गेट खुलवाया और फोन कर अपने अन्य तीन साथियों को बुला लिया जिन्होंने मां और बेटे को मारपीट करते हुए बंधक बना लिया, जिसके बाद 50 हजार की नकदी व 5 लाख के जेवरात लूटकर फरार हो गए थे।

तीनों लोगों की निशानदेही पर नगमा को गिरफ्तार कर 50 हजार रूपए और आभूषणों की बरामदगी के साथ चारों लोग राजकीन,अरीब, साबिर और नगमा से पूछताछ करने पर बताया कि रविंद्र सिंह के घर में काम करने वाली महिला सुमन और अन्य तीन लोग द्वारा सारी घटना की साजिश रची गई थी जिसमें सुमन साबिर प्रीति व योगेश से पहले से परिचित थी इन्हीं लोगों के द्वारा लोगों को दिल्ली से बुलाया था।

बता दूं कि इस पूरे मामले लूट की घटना में योगेश वंचित चल रहा था, योगेश एक शातिर किस्म का लुटेरा है। जो दो माह से फरार चल रहा था जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नारोरा थाना क्षेत्र रामघाट रोड नई पुलिया पर पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस एक तमंचा 315 बोर ओर दो कारतूस सहित बरामदगी की है।

थाना प्रभारी नारोरा मोहम्मद असलम ने बताया कि योगेश को रामघाट रोड नई पुलिया से पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही अवैध असलाह बरामद कर धारा 3/25 मुकदमा दर्ज कर न्यायलय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال