बुलंदशहर। सड़क हादसे में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पिता की मौत लड़की की हालत गंभीर

 

ब्यूरो ललित चौधरी

कोतवाली क्षेत्र के ककोड़ रोड पर ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार पिता की मौत हो गई। जबकि उसकी पुत्री घायल हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायल को उपचार के लिए भर्ती करा शव को पोस्टमार्टम को भिजवाया है। ट्रक को मौके पर छोड़कर आरोपित चालक फरार हो गया।

ककोड़ क्षेत्र के गांव दस्तूरा के गांव मांजरा सलेमपुरा निवासी मदन सिंह नोएडा के एक निजी अस्पताल में नौकरी करता था। बताया जाता है कि मदन सिंह अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के खोड़ा में रहता था। रविवार को वह बाइक से अपनी बेटी रूबी के साथ अपने गांव आया था। 

देर शाम वह वापस खोड़ा कालोनी बाइक से लौट रहा था। क्षेत्र के ककोड़ रोड स्थित अंधे गांव नूरपुर मोड के पास ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिस कारण बाइक समेत गिरा मदन ट्रक के नीचे आ गया, जबकि उसकी बेटी रूबी दूसरी ओर गिर घायल हो गई।

हादसे को देख आसपास के लोग मौके पर दौड़ने पर चालक ट्रक को छोड़कर मौके से भाग निकला। मदन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रूबी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। शव को पंचनामा भरवाकर उसे पोस्टमार्टम को भेजनी की तैयारियां जुटी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेन्द्र सिंह राठौर ने बताया कि अभी मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।
और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال