बुलंदशहर। रालोद नेता हाजी यूनुस के काफिले पर अंधाधुंध फायरिंग करने वाले तीन शूटर गिरफ़्तार, कार और अवैध हथियार बरामद

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। पूर्व ब्लाक प्रमुख और रालोद नेता हाजी यूनुस के काफिले पर अंधाधुंध फायरिंग करने वाले तीन शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। फिल्मी अंदाज में फायरिंग कर सरेआम एक शख्स की हत्या और चार लोगों को गोली मारने वाले चार शूटर्स को पुलिस ने अब तक गिरफ्तार कर लिया है।

नितीश भाटी,आसिफ और दीपक नगर तीनों शूटरों के पास से घटना में प्रयुक्त कार, तीन पिस्टल, कई कारतूस और दो फर्जी नंबर प्लेट बरामद हुई हैं। बदमाशों द्वारा कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने पूछताछ कर तीनों शूटरों का चालान कर दिया है।

कोतवाली देहात में हाजी यूनुस द्वारा छह नामजद और दस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। देहात पुलिस द्वारा घटना के मुख्य शूटर लखन निवासी सिकंदराबाद को बीते दिनों दिल्ली के एक अस्पताल से घायलावस्था में गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके अलावा दो अन्य साजिशकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। एसएसपी द्वारा नामजद पांच आरोपियों समेत फरार छह शूटरों पर भी 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया था।

कोतवाली देहात क्षेत्र के भाईपुरा बम्बे पर 10 दिन पूर्व 07 हथियारबन्द हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया था। जिसमे पुलिस ने मुख्य आरोपी लखन को दिल्ली अस्पताल से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जिसमे बीती रात सोमवार की रात को नितीश भाटी उर्फ ​​धोनी (सिकंद्राबाद) , आसिफ उर्फ ​​आशीष उर्फ बंसल (गौतम बुद्ध नगर) और दीपक नगर (गौतम बुद्ध नगर) की गिरफ्तारी में स्वाट टीम और बुलंदशहर कोतवाली देहात पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के बाद सफलता मिली है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال