बुलंदशहर। रोडवेज बस चालक ने प्राइवेट बस चालक को दिखाई दबंगई, बस के सामने बस की खड़ी करके दिखाईं दादागिरी

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। रोडवेज बस चालक ने प्राइवेट बस चालक से अभद्रता की। मौके पर उपस्थित स्थानीय पुलिस तमाशा देखती रही। रोडवेज बस चालक पर शराब पीने का भी लगा आरोप।

बता दें कि रोडवेज बस चालक रोडवेज गाड़ी लेकर बदायूं की तरफ से दिल्ली की तरफ जा रहा था नरौरा से बुलन्दशहर तक चलने वाली प्राइवेट बस का पीछा कर शिकारपुर जहांगीराबाद चूंगी चौराहे पर बस को कवर कर लिया और प्राइवेट बस के सामने रोडवेज बस को लगा कर रोडवेज बस चालक ने प्राइवेट बस चालक के साथ में की अभद्रता की। 

मौके पर उपस्थित पुलिस देखती रही तमाशा मौके पर कुछ भारी भीड़ एकत्रित हो गई भारी भीड़ में प्राइवेट बस चालक को समझाते हुए रोडवेज बस चालक को धमकाया और रोडवेज बस चालक वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। अगर प्राइवेट बस चालक की कोई गलती होती तो रोडवेज बस चालक वहां से अपनी गाड़ी को लेकर क्यों भागता। 

रोडवेज बस चालक रोड़ पर खाली गाड़ी दौड़ा रहा था वह यह नहीं जानता कि रोड पर खाली गाड़ी दौड़ाने से गाड़ियों का कितना खर्चा होता है ऐसे ड्राइवरों के होने से रोडवेज घाटे में चली जाती है। मौके पर उपस्थित व्यक्तियों में चर्चा थी कि रोडवेज बस चालक शराब के नशे में था जिसकी वजह से वह प्राइवेट बस चालक को बार-बार धमका रहा था। रोडवेज बस चालक शराब के नशे में होने के बावजूद भी स्थानीय पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال