बुलंदशहर। लोन दिलाने का झांसा देकर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

ब्यूरो ललित चौधरी

पहासू। स्वाट टीम और पहासू पुलिस ने वेबसाइट बनाकर बैंक लोन कराने के लिए अलग-अलग राज्यों में भिन्न-भिन्न बैंकों और फाइनेंस कंपनियों के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के चार शातिरों को गिरफ्तार किया है। 

शुक्रवार को एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने पुलिस कार्यालय में बताया कि 23 दिसंबर को स्वाट टीम और पहासू पुलिस को सूचना मिली कि भारतीय रिजर्व बैंक, आस्था फाइनेंस, केनरा बैंक आदि नामचीन बैंकों से लोन पास कराने की एवज में कुछ लोगों द्वारा गिरोह बनाकर लोगों से ठगी की जा रही है। स्वाट टीम और पहासू पुलिस ने सूचना के आधार पर गिरोह के चार आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया। 

पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुनील चौहान पुत्र ओमप्रकाश एवं शिवम पुत्र देवेंद्र निवासी गांव खेड़ा थाना पहासू, रवि पुत्र उदयपाल एवं सुबोध पुत्र वीरेंद्र निवासी गांव ढकपुरा थाना अरनियां के रूप में हुई। 

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि चारों आरोपी बेहद शातिर हैं, जिनमें खिलाफ महाराष्ट्र में भी केस दर्ज है। आरोपियों द्वारा बीते दो साल से ठगी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था। साथ ही बताया कि आरोपियों के पास से एक कार, छह मोबाइल, एटीएम कार्ड, ठगी किए गए 65 हजार रुपये आदि सामान बरामद किया है। मोबाइल में कई बैंकों के फर्जी दस्तावेज भी मिले हैं।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال