बुलंदशहर। चार हजार रूपए वापस ना देने पर दोस्त ने ही दोस्त को मारा, पुलिस ने किया खुलासा - जानिए क्या है पूरा मामला

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। कोतवाली देहात क्षेत्र में युवक महरूफ उर्फ राजा की हत्या को उसके दो दोस्तों ने ही उधार रुपये न चुकाने पर अंजाम दिया था। मृतक ने दोनों आरोपी दोस्तों से 4 हजार रुपये उधार ले रखे थे। देहात पुलिस और स्वाट टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना देहात कोतवाली क्षेत्र नेशनल हाइवे स्थित गांव दोस्तपुर फ्लाईओवर के पास 29 नवम्बर को अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला था, जिसकी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गयी थी, मृतक की शिनाख्त मारूफ उर्फ राजा उम्र 25 वर्ष पुत्र शान मोहम्मद निवासी धमेड़ा अड्डा नई बस्ती थाना कोतवाली नगर बुलंदशहर के रूप में हुई थी। 

इस मामले में पुलिस ने हत्याकांड में संलिप्त दो हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। जिसमें पुलिस ने हत्यारों से आला कत्ल छुरी, अवैध असलाह (315 बोर तमंचा) कारतूस व मृतक की स्कूटी बरामद की है।

मृतक के पिता शान मोहम्मद ने पुलिस को बताया उसका पुत्र मारूफ दिनांक 27 नवम्बर की शाम को अपने मामा मुबीन की स्कूटी से अपने दोस्तों के साथ जाने की बात कहकर अपने मामा के घर ग्रीन पार्क अकबरपुर से गया था। जिसका शव 2 दिन बाद झाड़ियों में पड़ा मिला था।

गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ करने पर पुलिस को ज्ञात हुआ मृतक मारूफ और दोनो अभियुक्त यश व साकिब आपस में दोस्त हैं मृतक मारुफ ज्यादातर अपने मामा के घर रहता था। मृतक ने लगभग 6 माह पूर्व अभियुक्त साकिब से 4 हजार रुपया उधार लिए थे साकिब कई बार - बार रूपये मांगने पर रूपये नहीं लौटाए। 

27 नवंबर को किसी तरह मृतक मारुफ उर्फ राजा ने अपने एक दोस्त से पैसे दिलवाने की बहाने इधर-उधर घूमाता रहा जब साकिब को पैसे नहीं मिले तो वह आवेश में आ गया, और पीठ पर चाकू से वार कर दिया, और इस बात को मारूफ उर्फ राजा किसी को बता ना दे, इसलिए दोनों ने मिलकर मारुफ की गला रेतकर हत्या कर दी।

स्वाट टीम प्रभारी सुधीर कुमार त्यागी और कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह की टीम को एसएसपी ने 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

और नया पुराने
0 पाठक खबर पढ़ रहे

نموذج الاتصال